Breaking : घर के पास टहल रहे… ग्रामीण पर भालू ने किया हमला.. ग्रामीण की हालत गम्भीर… भूले राम को किया गया अम्बिकापुर शिफ्ट!..

बलरामपुर..जिले के बलरामपुर वनपरिक्षेत्र में आज सुबह भालू के हमले से एक ग्रामीण गम्भीर रूप से घायल हो गया..वही गम्भीर रूप से घायल ग्रामीण को संजीवनी 108 के माध्यम से तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया..जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद अम्बिकापुर मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया है..इसके अलावा वन विभाग के द्वारा घायल को दी जाने वाली तात्कालिक राशि वन परिक्षेत्र ने दी है..

दरअसल आज सुबह ग्राम पंचायत जरहाडीह के ओमकारनगर निवासी 48 वर्षीय भूले राम पिता विश्वनाथ कोडाकू अपने घर से टहलने के लिए निकला था..इसी दौरान झाड़ियों में मौजूद एक भालू ने उसके सिर व आंख पर हमला कर दिया..और ग्रामीणों के शोर शराबे के बाद भालू वापस झाड़ियों से होते हुए जंगलों की ओर भाग निकला..

वही घटनाक्रम की सूचना मिलने के बाद सांसद प्रतिनिधि धीरज सिंहदेव मौके पर पहुँचे..और गम्भीर रूप से घायल भूले राम को जिला अस्पताल लाया गया..जहाँ डॉक्टर एचएस मिश्रा ने घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसके गम्भीर हालत को देखते हुए..उसे अम्बिकापुर मेडिकल कालेज रिफर कर दिया..इधर वन अमले को इस घटना की सूचना दी गई..जिसके बाद वन परिक्षेत्र अधिकारी आरएस श्रीवास्तव अस्पताल पहुँचे..और घायल के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि दी..