Breaking : सूरजपुर के इस इलाक़े में क्वारंटाइन सेंटर बनाने का विरोध.. आधा दर्जन सरपंच सहित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर .. कहा- इस इलाक़े को जजावल की तरह नहीं होने देंगे!

सूरजपुर. ज़िले के जजावल इलाक़े में बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद. अब ज़िले के कई जगहों पर क्वारंटाइन सेंटर बनाने का लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है. बता दें कि जजावल इलाक़े से अब तक कुल 06 संक्रमित मिल चुके हैं. जिसके बाद प्रशासन अलर्ट पर है. कोरोना हॉटस्पॉट बन चूके जजावल क्षेत्र में पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है. मेडिकल छोड़कर सभी दुकानों को बंद करने का प्रशासन ने आदेश जारी कर दिया है.

इसी क्रम में बीते दिन बसदेई स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय को क्वारंटाइन सेंटर बनाने का वहां के लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा था. वहीं अब ज़िले के डिजिटल ग्राम सिलफिली के समीप स्थित पार्वती पब्लिक इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज को क्वारंटाइन सेंटर बनाने की ख़बर के बाद आसपास के जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों द्वारा विरोध किया जा रहा है.

एक स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि. बीते दिन प्रशासन की टीम पार्वतीपुर नर्सिंग कॉलेज में जांच के लिए आई हुई थी..और यहां को क्वारंटाइन सेंटर बनाने की बात कही जा रही है. जिसके बाद आसपास के गांव सिलफिली, मदनपुर, पंडोंनगर, पहाड़गांव, गणेशपुर, कनकपुर, रविन्द्रनगर के सरपंच सहित लगभग सैकड़ों ग्रामीण यहां क्वारंटाइन सेंटर बनाने का विरोध कर रहे हैं.

वहां मौजूद लोगों का कहना है कि इस इलाके को जजावल जैसे नही होने देना है. बीते दिन प्रशासनिक टीम जांच के लिए आये थे..और यहां को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए चिन्हांकित किया गया है.

img 20200506 wa0008937071096871184279