Breaking : मैनपाट महोत्सव से लौटने के दौरान हुए बस हादसा मामले में नया मोड़…छात्राओं ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप…ड्राइवर सहित निगम के तीन कर्मचारी नशे में थे धुत्त

अम्बिकापुर..(पारसनाथ सिंह)..02 दिन पहले मैनपाट महोत्सव से वापस लौटने के दौरान अम्बिकापुर नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं से भरी बस ड्राइवर की लापरवाही से चट्टान से टकरा गई थी। जानकारी के अनुसार बस में नर्सिंग कॉलेज की 41 छात्राएं व अम्बिकापुर नगर निगम के 03 कर्मचारी बैठे हुए थे। बस के चट्टान से टकरा जाने के कारण नर्सिंग कॉलेज के 25 से 30 छात्राएं घायल हुए थे। इनमे से चार छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

बुधवार को नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं ने मीडिया के सामने खुलासा करते हुए बताया कि बस में सवार कर्मचारियों के द्वारा नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं के साथ छेड़खानी की जा रही थी। उन्होंने बताया की सभी कर्मचारी नशे में धुत थे। वहीँ मीडिया में बयान आने के बाद अब सरगुजा पुलिस नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं के बयान लेकर कार्यवाही करने की बात कह रही है।

हालांकि निगम के कर्मचारी भी इस हादसे में जख्मी हुए थे। जिनका इलाज अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। छात्राओं के द्वारा छेड़खानी की बात सामने आने पर पुलिस भी महिला थाने के कर्मचारियों को मेडिकल कॉलेज भेजकर नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं के बयान दर्ज कर कार्यवाही करने की बात कह रही है।