Breaking..DRG और CAF के जवानों को मिली बड़ी कामयाबी..मुठभेड़ में 7 माओवादी ढेर!..

राजनांदगांव. जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. डीआरजी और सीएएफ की टीम ने मुठभेड़ के दौरान 7 नक्सलियों को मार गिराया है. मारे गए सभी नक्सलियों के शवों को भी बरामद कर लिया गया है. मौके से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं. महाराष्ट्र सीमा से सटे राजनांदगांव जिले में शेरपार और सीतागोटा के बीच जंगल में यह मुठभेड़ हुई है. अभी भी सुरक्षाबलों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ जारी है. छत्तीसगढ़ के पुलिस प्रमुख डीएम अवस्थी ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

जानकारी के मुताबिक, डीआरजी के जवान शनिवार सुबह 8 बजे बागनदी इलाके में सर्चिंग के लिए निकले थे. इस दौरान जवानों को महाराष्ट्र सीमा से सटे शेरपार और सीतागोटा के बीच पहाड़यों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली. इसके लिए डीआरजी के साथ ही छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स (सीएएफ) और जिला पुलिस बल को रवाना किया गया.

इसके बाद जवानों ने नक्सलियों पर चढ़ाई कर दी तथा 7 नक्सलियों को मार गिराया. जवानों ने नक्सलियों के शवों को बरामद कर लिया है. जवानों ने मारे गए सभी नक्सलियों के शव बरामद कर लिए हैं. उन्होंने मुठभेड़स्थल से AK-47, एक 303 राइफल, 12 बोर बंदूक और अन्य सामग्री बरामद की है.