Breaking: राजधानी के करीब गांव में हुए विस्फोट का हुआ पटाक्षेप.. सकते में थे लोग!..

रायपुर…राजधानी के करीब एक मैदान में आज सुबह विस्फोट होने से क्षेत्र में दहशत फैल गई थी..मौके पर पहुंची पुलिस अब विस्फोट के सम्बंध में जानकारी एकत्र कर रही है..वही डॉग स्क्वायड व बम डिस्पोजल टीम को भी घटनास्थल पर भेजा गया है..

दरअसल आज सुबह रायपुर जिले के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के तोड़गांव में के मैदान में हल्के धमाके की आवाज ग्रामीणों ने सुनी थी..जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मंदिर हसौद थाने से लेकर राजधानी पुलिस के वरिष्ठ अफसर पहुंचे थे..और विस्फोट के सम्बंध में जानकारियां एकत्र कर रहे थे..हालांकि इस विस्फोट में किसी प्रकार की जनहानि नही हुई है..

बता दे की प्रारंभिक जांच के दौरान बम डिस्पोजल टीम को मौके पर लगभग 2 फिट गड्ढा मिला ..जिसके बाद मैदान के पास स्थित एक गोदाम के चौकीदार से पुलिस ने पूछताछ की इस दौरान चौकीदार की पत्नी के द्वारा कचरा जलाए जाने की बात सामने आई थी..

वही जिस जगह पर विस्फोट हुआ उस जगह पर से जमीन में पहले से सेफ्टी फ्यूज के टुकड़े मिले है..जिसके बाद से यह कयाश लगाए जा रहे है की जमीन में पहले से ही सेफ्टी फ्यूज दबा रहा होगा..और आग की गर्मी की वजह से यह धमाका हुआ होगा..