Breaking: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में निर्वाचन कार्य में लापरवाही दो शिक्षक निलंबित!..लापरवाह निर्वाचन कर्मियों का किया जा रहा खाका तैयार..

सुकमा..बस्तर संसदीय सीट पर 11 अप्रैल को चुनाव सम्पन्न होने है..ऐसे में निर्वाचन आयोग के लिए एक ओर नक्सली चुनौती बन बैठे है..तो वही दूसरी ओर लापरवाह कर्मचारी.. ऐसे में निर्वाचन आयोग का पूरा ध्यान नक्सलियो और लापरवाह कर्मचारियों पर है.. और आज दो लापरवाह कर्मचारियों पर निलंबन की गाज गिरी है..

बता दे कि बस्तर संसदीय सीट के लिए 11 अप्रैल को मतदान होने है..जिसके लिए निर्वाचन आयोग शत प्रतिशत मतदान कराने की कवायदों में जुटा है..लेकिन नक्सली लोकतंत्र के इस महापर्व का बहिष्कार कर रहे है..ऐसे में डरे सहमे कर्मचारी अब निर्वाचन कार्य से दहशत में है.जिसके चलते कर्मचारी निर्वाचन कार्य का हिस्सा बनने से कतराने लगे है..

जानकारी के मुताबिक जिला निर्वाचन अधिकारी ने आज दो शिक्षकों जिनमे सुकमा विकास खण्ड के प्रदीप कुमार ठाकुर व छिंदगढ़ विकास खण्ड सुरेश कश्यप को निर्वाचन कार्य मे लापरवाही के चलते निलंबित कर दिया है..सूत्रों की माने तो ये दोनों ही शिक्षक निर्वाचन प्रशिक्षण से लम्बे समय तक अनुपस्थित बताए जा रहे है..