BREAKING : घर में घुसा ट्रक.. टीव्ही देख रहे पिता की मौत.. 4 बच्चे घायल..!

@Deshdeepakgupta

अंबिकापुर

जिले के धौरपुर थाना क्षेत्र के डूमरडीह गाँव में एक घर में ट्रक जा घुसा.. इस हादसे में घर में बच्चो के साथ टीव्ही देख रहे शिव प्रसाद की मौत हो गई और चार बच्चे घायल हो गये.. घटना के बाद घायल बच्चो को इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया गया.. जहाँ इलाज के बाद दो बच्चो को वापस घर भेज दिया गया है वही दो का इलाज जारी है..

जानकारी के अनुसार बीती रात एक तेज रफ़्तार ट्रक डूमरडीह निवासी मानिक साह के मकान में जा घुसा, जिससे घर में मानिक साह का बेटे शिव प्रसाद प्रसाद की मौत हो गई.. वही चार छोटे बच्चे घायल हो गए.. दरअसल रात में शिव प्रसाद बच्चो के साथ टीव्ही देख रहा था तभी एक ट्रक उनका काल बनकर आया और सीधे घर में प्रवेश कर गया..

दरलसल अधिक ट्रिप मारकर मालिक को अधिक मुनाफा देने की फिराक में ट्रक चालक तेज रफ्तार में ट्रक चलाते है और अक्सर ट्रक पर नियंत्रण खोने पर बेगुनाह लोगो की मौत हो जाती है.. पुलिस के मुताबिक़ ट्रक में गिट्टी लोड है.. ट्रक क्रमांक सीजी-15-एसी-1599 अंबिकापुर के किसी जायसवाल का ट्रक है.. जो गिट्टी परिवहन करने के दौरान ही घर में घुसा और मौत का कारण बना.. घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है.. फिलहाल पुलिस घायलों के इलाज की व्यवस्था के बाद पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है ..