Breaking: एकात्म परिसर में पत्रकारों का हंगामा.. भाजपा कार्यालय में पत्रकार से भाजपाईयो ने की मारपीट.. पत्रकार कर रहे घटना का विरोध…

रायपुर..प्रदेश भाजपा मुख्यालय एकात्म परिसर में आज भाजपाइयों ने एक वेब पोट्रल के पत्रकार के साथ मारपीट कर दी.इतना ही नही भाजपाइयों ने समाचार संकलन में निकले उस पत्रकार के कैमरे से भाजपा कार्यकर्ताओं के हंगामे की फुटेज को डिलीट कर दिया..जिसके बाद यह खबर आग की तरह प्रदेश की राजधानी में फैल गई..और पत्रकारों ने देर शाम भाजपा कार्यालय का घेराव कर दिया..वही कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी ने पत्रकार के साथ भाजपा कार्यालय में हुई मारपीट की आलोचना की है..

IMG 20190202 WA0024

दरसल आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में समाचार संकलन करने गए ..एक वेब पोट्रल के पत्रकार के साथ भाजपाइयों ने मारपीट कर दी..मारपीट के बाद भी भाजपा कार्यकर्ताओं का मन नही भरा तो उन्होंने पत्रकार के कैमरे के विजुअल फुटेज को भी डिलीट कर दिया..जिसके बाद इस समूचे घटनाक्रम की जानकारी पत्रकार सुमन पांडे ने अपने सहयोगी पत्रकारो को दी..और यह खबर आग की तरह फैल गई..

वही इस घटनाक्रम की खबर मिलते ही पत्रकार एकात्म परिसर पहुँचने लगे और प्रदेश भाजपा कार्यालय का नारेबाजी करते हुए घेराव कर दिया..यही नही इस घटनाक्रम की खबर मिलते ही पुलिस अमला भी भाजपा कार्यालय में तैनात कर दिया गया है..हालांकि इस घटनाक्रम पर इन पंक्तियों के लिखे जाने तक भाजपा की ओर से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नही आई है..

प्रेस की आजादी पर हमला-शैलेष..

इसके अलावा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शैलेष नितिन त्रिवेदी इस घटनाक्रम की आलोचना करते हुए कहा कि..भाजपा का असली चेहरा अब उजागर हुआ है..भाजपा पदाधिकारियों ने भाजपा कार्यालय में पत्रकार के साथ मारपीट की और पत्रकार द्वारा बनाये गए वीडियो फुटेज को भी डिलीट कर दिया..यह प्रेस की आजादी पर हमला है..

पहले पत्रकारो को कांग्रेसी कहा और अब मारपीट पर उतारू हो गए..

इधर प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार सोनी ने इस घटना की निन्दा की है..उनका कहना है की बीते दिनों भाजपा नेता अनिल जैन ने भाजपा कार्यालय में ही प्रेस वार्ता में कुछ पत्रकारो को कांग्रेसी करार दिया था..जो कि शर्मनाक है…