सेन फ्रांसिस्को में CM भूपेश का गर्मजोशी के साथ किया गया स्वागत.. व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल ने जताई छत्तीसगढ़ में निवेश की इच्छा!.

bhupesh america tour

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने अमेरिका प्रवास के दौरान बुधवार को सेन फ्रांसिस्को (San Francisco) में रह रहे भारतीय (Indian) नागरिकों और विशेषकर छत्तीसगढ़ियों (Chhattisgarh) से मुलाकात की। इस दौरान छत्तीसगढ़ के व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ में निवेश (Investment) की इच्छा जताई है।

व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल के साथ किया डिनर

मुख्यमंत्री के अमेरिका (America) दौरे को लेकर अप्रवासी भारतीयों में काफी उत्साह है। सेन फ्रांसिस्को में मुख्यमंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान बे एरिया के व्यापारिक (Business) प्रतिनिधिमण्डल के साथ डिनर (Dinner) का आयोजन किया गया।

bhupesh baghel cm

डिनर में बी.जे. अरुण (टाई प्रेसिडेंट), राजू इंदुकुरी (भारत में डेटा सेंटर कंपनी की इन्वेस्टर), जग कपूर (मैकलिन थ्री स्टार साइसोन रेस्टोरेन्ट के ओनर), नितिन मेहता, सर्वज्न द्विवेदी, सुशांत पटनायक, पल्लव शर्मा, हरसूल असनानी (अमेरिका में टेक महिंद्रा के हेड) आदि इन्वेस्टर शामिल रहे।

छत्तीसगढ़ में निवेश की जताई इच्छा

इस दौरान व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल ने छत्तीसगढ़ में निवेश कर प्रदेश की उन्नति में भागीदार बनने की इच्छा जाहिर की है।

इसे भी पढ़ें –

दिल्ली से अम्बिकापुर लाया गया..सरगुजा रियासत की राजमाता देवेंद्र कुमारी सिंहदेव का पार्थिव शरीर..