Balrampur: खून से लथपथ मिली महिला की लाश के मामले का हुआ खुलासा… महिला के घर से गायब रहने से रहता था परेशान.. शराब की आदि थी महिला!..

बलरामपुर…(कृष्णमोहन कुमार)…सेवारी के बसियाटोली गांव में घर मे खून से लथपथ मिली महिला की लाश के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है..पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को गिरफ्तार किया है..और उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है!..

दरअसल 4 जनवरी की सुबह राजपुर थाना क्षेत्र के सेवारी के बसियाटोली में स्वास्थ्य विभाग की मितानिन 55 वर्षीया अनिता केरकेट्टा की खून से लथपथ लाश उसके घर मे मिली थी..जिसकी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रमाकांत साहू दलबल के साथ मौके पर पहुँचे थे..पुलिस ने महिला परिजनों से इस घटनाक्रम के सम्बंध में पूछताछ शुरू की..इस दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली की मृतिका का पति विलियम केरकेट्टा अपनी पत्नी के घर से गायब रहने और शराब का आदि होने से परेशान था..और यही वजह रही कि दम्पत्ति में इस बात को लेकर अक्सर विवाद होता था..

वही जब महिला की लाश की सूचना पर पुलिस पहुँची थी..तब पुलिस को सूचना भी खुद उसके पति ने दी थी..और पुलिसिया पूछताछ के दौरान भी मृत महिला का पति अपना बयान बदलता रहा..जिसके बाद पुलिस को मृत महिला के पति पर शक हुआ था..और पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की इस बीच उसने हत्या करना स्वीकार किया…