छत्तीसगढ़ में युवती से रेप करने की कोशिश… सफ़ल नहीं हुए पत्थर से कुचलकर की हत्या.. कातिलों तक ऐसे पहुंची पुलिस



रायगढ़: जिले के चक्रधर नगर के स्वास्तिक विहार इलाके में दिल दहलाने वाली वारदात हुई। यहां 14 जून को एक युवती की खून से लथपथ लाश मिली थी। दिनदहाड़े युवती के घर में घुसकर तीन आरोपियों ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। लेकिन वह उसमे कामयाब नहीं हो पाए तो पत्थर से कुचलकर युवती की हत्या कर दी। पुलिस ने 5 दिन बाद रविवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतिका अपनी मां के साथ स्वास्तिक विहार इलाके में रहती थी। उसकी मां ऑफिस में काम करती है। रोज की तरह वह अपनी मां को ऑफिस छोड़कर आई। लेकिन उसके घर के पास रहने वाला रामभरोसे चौहान युवती पर गंदी नजर रखता था। वह कई दिनों से युवती को हवस का शिकार बनाना चाहता था। घटना वाले दिन भी आरोपी रामभरोसे ने अपने दो अन्य साथियों गोपाल उर्फ नानू साहू और मित्रभानु उर्फ मोनू सोनवानी के साथ जमकर शराब पी। इसके बाद तीनों युवती के घर के पास गए। खिड़की से देखा तो युवती मोबाइल पर बातें कर रही थी। दरवाजा अंदर से नहीं बंद होने के चलते तीनों घर में घुस गए और काजल से जबरदस्ती करने लगे।

युवती विरोध करने लगी और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर होता देख राम भरोसे बाहर गया। वहां से पत्थर लेकर आया और काजल का सिर कुचलकर हत्या कर दी। उसके बाद इन दरिंदों का मन नहीं भरा तो इन्होंने युवती के कपड़े उतारे और उसके मोबाइल से उसकी नंगी तस्वीरें ली। युवती की मां लगातार उसे कॉल कर रही थी। जब बेटी से बात नहीं हुई तो उसने पड़ोसी को भेजा जिसके बाद मर्डर का पता चला।

आरोपियों ने युवती का जो फोटो खीचा था। वह उसकी मां के मोबाइल पर भी चला गया। क्योंकि दोनों मां बेटी का मोबाइल एक ही जीमेल अकाउंट से लिंक था। दोनों के मोबाइल पर एक ही जीमेल एकाउंट है। इसलिए जब आरोपियों ने युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें ली। तो वह उसकी मां के मोबाइल पर भी चला गया। उन तस्वीरों को देखने के बाद घटनास्थल पर पहले और बाद में अंतर दिखा। यहीं से पुलिस को पहला सबूत मिला। जिसके बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी।

इसके बाद पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में युवती के घर के पास रामभरोसे दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वॉड की मदद ली। हर बार डॉग रूबी आरोपी रामभरोसे का पास जाकर रुक जाती थी। जिसके बाद पुलिस ने रामभरोसे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। जिसके बाद आरोपी ने कबूला की उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवती की हत्या की है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।