सरगुजा: पखवाड़े भर से नही खुला सोसायटी… राशन के लिए हितग्राही हो रहे परेशान


अम्बिकापुर/सीतापुर/अनिल उपाध्याय। नगर पंचायत के अंबेडकर वार्ड क्र 7 में विगत एक पखवाड़े से राशन दुकान नही खुलने से हितग्राही परेशान है। इस बीच हितग्राही जब भी राशन लेने गया उसे राशन दुकान बंद मिला। विभागीय अधिकारी की उदासीनता एवं राशन दुकान संचालक की लापरवाही से परेशान हितग्राहियों ने समय पर राशन दुकान खोले जाने की माँग की है। ताकि जरूरतमंदों को बेवजह राशन के लिए भटकना मत पड़े।

गौरतलब है कि नगर पंचायत के अंबेडकर वार्ड क्र-7 में फातिमा स्वयं सहायता समूह द्वारा राशन दुकान का संचालन किया जाता है। समूह द्वारा विगत पखवाड़े भर से राशन दुकान नही खोले जाने से हितग्राही काफी परेशान हैं। उन्हें राशन के लिए बेवजह चक्कर काटने पड़ रहे है। हितग्राहियों द्वारा राशन दुकान खोलने की बात पर समूह द्वारा संतोषजनक जवाब नही दिया जाता है। जिससे हितग्राहियों में काफी असंतोष व्याप्त है। उन्होंने समय पर राशन दुकान खोले जाने की माँग की है ताकि उन्हें अपने हिस्से का राशन लेने के लिए राशन दुकान का बार-बार चक्कर काटना न पड़े।

इस संबंध में खाद्य निरीक्षक गौर सिंह ने कहा कि वो समूह को निर्देशित कर समय पर दुकान खुलवायेंगे ताकि हितग्राहियों को राशन के लिए चक्कर काटना न पड़ें।