Surguja: सरकार बदलते ही एक्शन मोड़ पर अफ़सर, SDM रात में पहुंचे हॉस्टल, बच्चों से मिलकर लिया व्यवस्थाओं का जायजा

सीतापुर/अनिल उपाध्याय. प्रदेश की सियासत बदलते ही व्यवस्था में कसावट लाने प्रशासनिक अधिकारी एक्शन में आ गए है। इसी क्रम में रात को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रवि राही प्री-मैट्रिक छात्रावास नर्मदापुर पहुँचे। जहाँ उन्होंने बच्चों से मिलकर छात्रावास की व्यवस्था का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान छात्रावास की व्यवस्था देख एसडीएम संतुष्ट नजर आए।

इस दौरान एसडीएम ने बच्चों से पढ़ाई लिखाई के बारे में बात की। उन्होंने बच्चों से कहा कि पढ़ाई के दौरान कोई भी दिक्कत हो तो उनसे साझा कर सकते है। एसडीएम ने मैनपाट में पड़ने वाली कड़ाके की ठंड से बचाव के बारे में जानकारी ली। इस चर्चा के दौरान बच्चों ने एसडीएम के समक्ष खुलकर अपनी बातें रखी। उन्होंने बताया कि खाने-पीने से लेकर पढ़ाई लिखाई एवं ठंड से बचाव हेतु छात्रावास में पर्याप्त व्यवस्था है।

इस संबंध में एसडीएम रवि राही ने बताया कि रूटीन कार्य के तहत छात्रावास का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान छात्रावास में सब कुछ ठीक ठाक एवं व्यवस्थित पाया गया। मेरे द्वारा बच्चों को पढ़ाई के लिए प्रेरित किया गया। इसके अलावा छात्रावास के बच्चों को खेलकूद के साधन उपलब्ध कराए जायेंगे।