NSUI ने संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय के कुलपति को सौप ज्ञापन.. निम्न बिंदुओं पर रखा मांग..

अम्बिकापुर। NSUI सरगुजा के जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र गुप्ता के नेतृत्व में कुलपति को ज्ञापन सौंपा। जिसमें प्रमुख रूप से निन्म बिंदुओं के मांगो को रखा गया ।।

1:- MA अंतिम वर्ष के अधिकांश छात्र छात्राएं Withheld हैं जो कि प्रथम वर्ष के विषय को चयन के रूप में दे दिए थे जिस वजह से उन्होनें उसी विषय को चयन कर परीक्षा फॉर्म भर दिया था अतः इनके रिजेल्ट में सुधार के लिए जल्द से जल्द विश्वविद्यालय कोई निर्णय ले।।

2 :- बहुत से छात्र-छात्राओं का ABS का अंक सुधार कर महाविद्यालय के द्वारा विश्वविद्यालय भेज दिया गया है, विश्वविद्यालय के द्वारा जल्द से जल्द सुधार किया जाए ।।

3:- शुल्क वापसी में बहुत से छात्र-छात्राओं को इसका लाभ नही मिल पा रही है अतः इसके लिए कोई ऐसी व्यवस्था बनाई जाए ताकि सभी छात्र-छात्राओं को इसका लाभ मिल सके ।।

4:- जिस तरह सभी विषयों के लिए सप्लीमेंट्री का ऑप्शन दिया गया था ठीक उसी तरह प्रायोगिक परीक्षा के लिए भी ऑप्शन दिया जाए ।।

5 :- मास्टर के प्राइवेट छात्र-छात्राओं के लिए कभी भी का Dissertation ऑप्सन नहीं था और न ही कभी लिया गया था। लेकिन एजेंसी के द्वारा इस बार मास्टर के प्राइवेट कोर्स में Dissertation अनिवार्य कर दिया गया है।

इसपर जल्द से जल्द कोई न कोई कार्यवाही जल्द किया जाये।

ज्ञापन देने वालो में सुरेन्द्र गुप्ता NSUI सरगुजा जिलाउपाध्यक्ष,आकाश यादव, गौतम गुप्ता, बॉबीविश्वास, अभिषेकसोनी, वैभव पांडेय, अभिषेक गुप्ता,सृष्टि सिंह ,आयूष गुप्ता, ज्ञान तिवारी आदि उपस्थित थे।