Mainpat Mahotsav 2022: मैनपाट महोत्सव में स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा, इसलिए जमीन पर बैठ गए नेता, मानने आए मंत्री

अम्बिकापुर। सरगुजा जिले के मैनपाट में आयोजित मैनपाट महोत्सव में स्थानीय कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों के बैठने का मौका नही मिला, तो सभी स्थानीय जनप्रतिनिधि व विधायक प्रतिनिधि मैनपाट महोत्सव के मेन गेट के सामने जमीन पर ही बैठ गए। दरसअल मैनपाट महोत्सव का हर साल आयोजन जिला प्रशासन के द्वारा करवाया जाता है, लेकिन इस बार जिला प्रशासन की अव्यवस्थाओं का नजारा देखने को मिला। स्थानीय कांग्रेसी जनप्रतिनिधियों को बैठने का मौका नहीं मिला। जिसके बाद सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कार्यक्रम के मेन गेट के सामने जमीन पर ही बैठ गए।

इधर सभी कार्यकर्ताओ के जमीन पर बैठने की बात सुनते ही क्षेत्रीय विधायक व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत तत्काल मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिला प्रशासन की लापरवाही की वजह से हमें उपेक्षित किया गया है। अगर ऐसा ही रहा तो आने वाले समय में मैनपाट में महोत्सव नहीं होने दिया जाएगा।

इधर मैनपाट महोत्सव को देखने पहुंचे प्रभारी मंत्री शिव कुमार डहरिया ने कांग्रेस की गुटबाजी को नकारते हुए कहा कि, किसी भी तरीके से किसी को नाराज नहीं किया गया है और वे सब हमसे समय-समय पर बात करते रहते हैं, तो ऐसी कोई बात नहीं है। ऐसा कहकर इस बात से पल्ला झाड़ लिया। वहीं जिला प्रशासन के द्वारा व्यवस्थाओं को लेकर हमेशा से सवाल उठते रहे हैं, लेकिन अब तो सरकार में रहने के बाद भी कांग्रेस पार्टी के लोग ही उपेक्षित हो रहे है, इससे समझा जा सकता है कि किस तरह से कांग्रेस पार्टी में अंतरकलह देखने को मिल रहा है।