राष्ट्रीय सहकारिता सम्मेलन में किसानों ने सुना केंद्रीय सहकारिता मंत्री का लाइव संबोधन

अनिल उपाध्याय, सीतापुर। नगर के इफको डीलर रामकुमार सुभाष कुमार द्वारा राष्ट्रीय सहकारिता सम्मेलन के तहत कृषक गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस आयोजन में शामिल होने आये क्षेत्र के किसानों को सजीव प्रसारण के तहत केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने लाइव टेलीकास्ट के माध्यम से संबोधित किया।

उन्होंने किसानों के सर्वांगीण विकास हेतु केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं के बारे में लाइव प्रसारण के तहत टेलीविजन के माध्यम से जानकारी दी एवं किसानों से इसका लाभ उठाने की बात कही। किसानों ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री द्वारा कृषि से संबंधित दी गई जानकारी को बड़ी गंभीरता से सुना और केंद्र सरकार द्वारा किसानों के हित में चलाए जा रहे विभिन्न योजनाओं के बारे में जाना।

इस अवसर पर इफको डीलर्स रामकुमार सुभाष कुमार द्वारा गोष्ठी में दूर दराज क्षेत्र से शामिल होने आये किसानों के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था की गई थी। इस अवसर पर एसडीओ कृषि अनिता एक्का सहित कृषि विभाग के अधिकारी एवं काफी संख्या में उपस्थित थे। इस गोष्ठी कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आयोजित करने में रामकुमार अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल, सचिन अग्रवाल एवं उनके कर्मचारियों ने सक्रिय भूमिका निभाई।