Ambikapur News: नाबालिग से भाजपा नेता के होटल में NSUI जिला उपाध्यक्ष ने किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ambikapur News: कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत भाजपा नेता के होटल में एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष ने नाबालिक लड़की को कई बार हवस का शिकार बनाया हैं। अंबिकापुर पुलिस ने आरोपी सहित सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया हैं। दरसअल, अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। इसकी शिकायत नाबालिक ने अपने परिजनों के साथ थाने में दर्ज कराई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली छात्रा को शादी का दबाव बनाकर आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया था और सोशल मीडिया में फोटो वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर कई बार आनाचार की वारदात को अंजाम दिया हैं। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने मैनपाट सहित अंबिकापुर के निशांत इन होटल में कई बार नाबालिग से जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया हैं।

इधर, पीड़िता की शिकायत के बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी और एक सहयोगी को गिरफ्तार कर संबंधित IPC की धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत् कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

इस संबंध में एडिशनल एसपी सरगुजा विवेक शुक्ला ने कहा कि, कोतवाली थाना अंतर्गत कल एक नाबालिग युवती अपने परिजनों के साथ आई थी। एक युवक उनके साथ शारीरिक शोषण किया हैं। इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। मामला एक बच्ची से संबंधित हैं इसलिए इस पर तत्काल FIR दर्ज किया गया हैं। इस IPC की धारा 376 और पास्को एक्ट की तहत् कार्यवाई की गई हैं। इसमें संबंधित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया हैं।

इसे भी देखिए –