9 वी की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म..8 ने किया दुष्कर्म.. अब सब गिरफ्तार..

बलरामपुर..जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर 9 वी कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.. इस मामले के सामने आने के बाद बलरामपुर जिला एक बार फिर से शर्मसार हुआ है ..हालांकि पुलिस ने इस घटना के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है..

दरअसल यह मामला राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बगाड़ी का है.. जहां 20 नवंबर को कक्षा 9 वी की एक नाबालिग छात्रा के गुम होने की शिकायत लेकर उसके परिजन राजपुर थाना पहुँचे थे.. जिस पर राजपुर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज किया था..और नाबालिग छात्रा के पतासाजी के लिए पुलिस टीम बनाकर उसकी तलाश कर रही थी..इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने लापता नाबालिग को 5 नवम्बर को अंबिकापुर जिला सरगुजा से बरामद किया..जिसके बाद नाबालिग छात्रा की महिला पुलिस के द्वारा बयान दर्ज किया गया..नाबालिग के बयान से पुलिस भी सकते में आ गई थी..अपने बयान में नाबालिग ने 13 दिनों में 8 लोगों के द्वारा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का खुलासा किया था ..जिसके बाद पुलिस की टीम ने घटना के सभी आरोपियों का पता तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है..राजपुर थाना प्रभारी फर्दीनन्द कुजूर के मुताबिक पुलिस गिरफ्त में आये 2 आरोपी बालिग है..जबकि 6 अपचारी बालक है..जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में अपहरण की धारा के बाद सामूहिक दुष्कर्म व पास्को एक्ट का मामला भी दर्ज किया है..इसके साथ ही पुलिस ने घटना के दो बालिक आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था..जहाँ से उन्हें न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया है..जबकि बाकी बचे 6 अपचारी बालको को पुलिस कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है।

बता दे छात्रा 20 नवम्बर को अपने घर से बिना बताए अम्बिकापुर अपनी सहेलियों से मिलने गई थी..जहाँ उसकी मुलाकात गांधीनगर थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई..और वह उसके साथ चली गई थी..जिसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई..पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों में कुछ आरोपी सरगुजा जिले के है..तो कुछ सूरजपुर जिले के है..जो इस घटनाक्रम में शामिल थे..