Breaking : 07 सहायक आयुक्त प्रमोट होकर बने उपायुक्त… लॉकडाउन में जिनकी कार ने बटोरी थी सुर्खियां… उन्हें मिली सरगुजा की जिम्मेदारी

रायपुर। राज्य शासन ने प्रदेश के 07 सहायक आयुक्त का प्रमोशन आदेश जारी कर दिया है। जारी आदेश के मुताबिक़ सरगुजा, कोरबा, जशपुर, बस्तर, बलरामपुर, नारायणपुर में आदिवासी विकास विभाग में पदस्थ सहायक आयुक्तों को उपायुक्त के पद पर पदोन्नति के साथ नयी पदस्थापना की गयी गयी है।

ग़ौरतलब है कि बलरामपुर में सहायक आयुक्त के पद पर पदस्थ आरके शर्मा को पदोन्नति के बाद सरगुजा में सहायक आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार के साथ परियोजना प्रशासक एकीकृत आदिवासी विकास परियोजना की जिम्मेदारी दी गयी है।

बता दें कि आरके शर्मा की स्कोडा कार लॉकडाउन में खुब सुर्खियों में रही। दरअसल, जब राज्य सरकार ने शाम 07 से सुबह 07 तक पूर्णतः लॉक लॉकडाउन की घोषणा की थी। तब उनकी कार अम्बिकापुर की सड़कों पर बेवजह तेज रफ़्तार में दौड़ती देखी गयी थी।

सूत्रों की माने तो उस वक्त कार में सहायक आयुक्त तो नहीं थे। बल्कि उनके सुपुत्र अपने पिता के पदनाम का सहारा लेकर अपनी निजी कार में छत्तीसगढ़ सरकार और पदनाम का चस्पा कर सड़कों में घूमते देखे गये। ऐसा भी नहीं था कि कार क्रमांक सीजी15/डीजी/1994 पर पुलिस की नज़र नहीं पड़ी होगी, लेकिन पुलिस ने भी छत्तीसगढ़ शासन देखकर किनारा कर लिया था।

इसे भी पढ़ें-

देखिए साहब! यहाँ खैरात में बंट रहा पदनाम…बाप साहब है तो बेटे के रौब में कमी कैसे आएगी…निजी गाड़ी में लिखवाई छत्तीसगढ़ शासन … अब सड़को पर धड़ल्ले से चल रही रसूख की गाड़ी