सड़क पर 2 बच्चों के साथ घायल पडी थी माँ… इस CSP ने दिखाई मानवता…

सूरजपुर अमूमन बड़े अधिकारियो को वाहनो के कांच चढ़ाकर सड़क पर चलते देखा जाता है.. अपनी सरकारी गाडी में बैठने के बाद अक्सर अधिकारी बाहर नहीं देखते की क्या हो रहा है.. चालक गाडी चला रहा होता है और साहब स्मार्ट फोन में व्यस्त देखे जाते है.. लेकिन सूरजपुर जिले के नगर पुलिस अधीक्षक डी.के.सिंह की आदतें अन्य अधिकारियो से जुदा है.. तभी तो उन्होंने आज मानवता का परिचय देते हुए एक महान काम किया है..

दरअसल सीएसपी डी.के. सिंह ड्यूटी के बाद अपने घर विश्रामपुर वापस जा रहे थे, तभी उन्होंने जिला पंचायत के सामने देखा कि सड़क पर काफी भीड़ थी,रुककर देखा तो एक माँ अपने दो बच्चो के साथ घायल अवस्था में पड़ी थी,मौके पर भीड़ थी लेकिन किसी ने उन्हें अस्पताल नही पहुचाया था.. लिहाजा सीएसपी ने अपने वाहन में सहकर्मियों की मदद से महिला और बच्चों को जिला अस्पताल पहुचाया.. इसके बाद कण्ट्रोल और अस्पताल को सूचित कर दिया ताकि घायलों को समय पर उपचार मिल सके.. इस दौरान वह घटना स्थल पर ही खड़े रहे और जब वाहन वापस लौटा तब वे अपने घर गए..

गौरतलब है की आज शनिवार की रात करीब आठ बजे अज्ञात कार सूरजपुर तरफ से आ रही दो मोटर साईकल सवार को ठोकर मा र कर फरार हो गई थी,जिसमे एक महिला दो बच्चे समेत चार लोग घायल हुए थे। इस सम्बन्ध में सीएसपी ने फटाफट न्यूज को बताया की वो रास्ते से गुजर रहे थे और वहां घायल बच्चे और महिला को देखा तो उन्होंने उन्हें अस्पताल भेजवा दिया है.. फ़िलहाल दुर्घटना के बाद वाहन चालाक वाहन सहित फरार हो गए है जिससे किस वाहन से दुर्घटना हुई है यह पता नहीं लग सका है…