सड़क दुर्घटना में बहन की मौत के बाद भाई ने भी अस्पताल में दम तोड़ा

अम्बिकापुर

कटनी-गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 में ट्रेलर ने बाइक सवार भाई बहन को अपनी चपेट में ले लिया था।  जिस हादसे में बहन की मौके पर ही मौत हो गई थी और आज इलाज के दौरान मृतिका के बाई ने भी दम तोड़ दिया है। गौरतलब है की दुर्घटना में बहन की मौत हो जाने के बाद उसके भाई को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था और हालत गंभीर होने की वजह से उसे बिलासपुर रेफर किया गया था  लेकिन उसका इलाज संभव नहीं हो सका परिणाम स्वरुप उसकी भी मौत हो गई है।

दरअसल कल कटनी-गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 में लुचकी घाट के पास ट्रेलर ने बाइक सवार भाई बहन को अपनी चपेट में ले लिया था जिसके बाद स्थानीय लोगो ने ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया था..घटना में युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी और उसके भाई की मौत इलाज के दौरान हो गई।

वही इस मामले में बड़ी कंट्रोवर्सी भी सामने आई सड़क दुर्घटना में मृत युवती का शव 24 घंटे से पोस्टमार्टम के लिए पडा रहा लेकिन पुलिस के द्वारा रिपोर्ट पेश ना होने की वजह से 24 घंटे बीत जाने के बाद भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका था जिसकी खबर सरगुजा कलेक्टर को लगते ही वो मौके पर पहुचे और सभी को इस लापरवाही के लिए फटकार लगाईं थी वही इस मामले में लापरवाही पाए जाने पर जांच करता एएसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था। लेकिन इन सब के बीच एक और दुखद खबर इस परिवार के लिए सामने आई है जिस परिवार में विवाह उत्सव होना था और विवाह के आमंत्रण बांटने दोंने भाई बहन घर से निकले थे लेकिन काल बनकर आये ट्रेलर ने दोनों भाई बहन की जान ले ली है शादी वाले घर में अब मातम पसर चुका है।