सूरजपुर पुलिस रिपोर्ट…….

सूरजपुर – सूरजपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम नयनपुर निवासी एक नाबालिग लड़की को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम नयनपुर निवासी एक 15 वर्षीय लड़की को किसी अज्ञात व्यक्ति ने बहला फुसलाकर भगाकर ले गया। पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध धारा 363, 366(क) के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।
सूरजपुर – प्रेमनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत प्रेमनगर निवासी एक व्यक्ति को वहीं के एक व्यक्ति द्वारा पुरानी रंजिष के कारण मारपीट कर गम्भीर चोट पहुंचाने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार प्रेमनगर निवासी भागीरथी गोंड़ को पुरानी रंजिष के कारण वहीं के सेवाराम गोंड़ ने मारपीट किया जिससे उसे गम्भीर चोट आई है। भागीरथी की रिपोर्ट पर पुलिस ने सेवाराम के विरूद्ध धारा 324 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।
सूरजपुर – प्रतापुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कदमपारा निवासी एक व्यक्ति को पुरानी रंजिष के कारण ब्लाॅक कालोनी प्रतापपुर निवासी एक व्यक्ति द्वारा गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम कदमपारा निवासी हरिषंकर कष्यप को पुरानी रंजिष के कारण ब्लाॅक कालोनी प्रतापपुर निवासी नितिन तिर्की ने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया जिससे उसे चोट आई है। हरिषंकर की रिपोर्ट पर पुलिस ने नितिन के विरूद्ध धारा 294, 506(बी), 323 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।