सिंहदेव के शेर पर छोटे जोगी का पलटवार… पढ़े क्या कहा अमित ने..

नेता प्रतिपक्ष टी.एस सिंह देव के शेर पर प्रतिक्रिया देते हुए मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता देख और जान रही है कि कौन शेर पढ़ रहा है और कौन जनहित के लिए लड़ रहा है..कौन सीडी की राजनीति कर रहा है और कौन सीजी की राजनीति कर रहा है.. कौन जाति की बात कर रहा है और कौन माटी की बात कर रहा है।

अमित जोगी ने कहा कि कुछ लोग शेरो शायरी न करें तो बेचारे क्या करें? उनके और उनकी पार्टी के नेताओं के पास करने को कुछ बचा ही नहीं है, न जन है, न मन है और न संगठन है, इसलिए वे ग़रीब-आदिवासियों की ज़मीनें और 53 एकड़ के तालाब को हड़पने के चक्कर में सरकार के साथ मिलकर नूराकुश्ती लड़कर केवल जनता की आँखो में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं।

अमित जोगी ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता को साफ़-साफ़ दिख रहा है कि सदन से लेकर सड़क तक, ढाई करोड़ छत्तीसगढ़ वासियों के अधिकारों से जुड़े मुद्दों की लड़ाई केवल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) लड़ रही है।

दरअसल मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह द्वारा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को प्रदेश की तीसरी शक्ति के रूप में स्वीकारने पर विधान सभा नेताप्रतिपक्ष टी एस सिंह देव ने एक वेबसाईट को दिए अपने बयान में जोगी और रमन सिंह पर शेर पढ़ते हुए टिप्पणी की थी…