सरगुजा बढ़ा मान.. दो खिलाड़ियों ने जीता..64 वी शालेय प्रतियोगिता में कांस्यपदक..

अम्बिकापुर..64 वीं राष्ट्रीय शालेय क्रिड़ा प्रतियोगिता पालमपुर, हिमाचल प्रदेश में आयोजित स्पीडबाॅल प्रतियोगिता में सरगुजा स्पीडबाॅल संघ के खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया और प्रदेश के लिए दो कांस्य पदक जीत कर..सरगुजा को गौरान्वित किया है..

बता दे कि छत्तीसगढ़ टीम में सरगुजा स्पीडबाॅल के प्रतिभावान खिलाड़ी स्पर्श सराफ (कांस्यपदक) , दशमेश पब्लिक स्कूल अम्बिकापुर और रजत सिंह, (कांस्यपदक) जीता है..ये दोनों ही खिलाड़ी शासकीय बहुउद्देशीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अम्बिकापुर में अध्ययनरत है..

वही राजेश प्रताप सिंह राष्ट्रीय कोच ने छत्तीसगढ़ स्पीडबाॅल टीम सरगुजा संभाग से स्पर्श सराफ और रजत सिंह इन दो खिलाड़ियों का चयन हुआ था..और दोनों ही खिलाड़ी 64 वीं राष्ट्रीय शालेय क्रिड़ा प्रतियोगिता पालमपुर, हिमाचल प्रदेश में 16 जनवरी से 19 जनवरी 2019 तक शामिल हुए..और इस प्रतियोगिता में कांस्यपदक जीतकर अपने शहर और प्रदेश का नाम रोशन करने पर बहुत बहुत बधाई दी..

  इन खिलाड़ियों को शा. बहु. उ. मा. वि. अम्बिकापुर के प्राचार्य और दशमेश पब्लिक स्कूल के अध्यक्ष और सभी सदस्यों ने दोनों खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर उज्जवल भविष्य कामना करते हुए शुभकामनाएं दी है..और इसके साथ ही सरगुजा स्पीडबाॅल संघ के विजय सोनी, दिनेश सोनी, कृष्णा प्रताप सिंह,गौरव सिहं, रघुनाथ मुखर्जी एवं अन्य सभी सदस्यों ने भी बधाई दी है..