सरगुजा के ससौली में उतरा CM का उड़न खटोला.. पहुँचते ही जनपद सीईओ से की शुरुआत..!

अम्बिकापुर- लोकसुराज समाधान शिविर में लुंड्रा के ससौली में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का उडन खटोला उतरा.. समाधान शिविर में पहुँच कर मुख्यमंत्री ने सबसे पहले जनपद सीईओ से क्लस्टर वाइस कार्यो की जानकारी मांगी.. जिसके बाद जनपद सीईओ यशपाल सिंह ने एक एक करके क्षेत्र की सभी योजनाओं की जानकारी दी इस दौरान बीच बीच मे मुख्यमंत्री कार्यो और कार्य मे लगे मजदूरों तक की जानकारी ली.. ओडीएफ के भुगतान की जानकारी लेते हुए उपस्थित लोगों से जब हाथ उठवा कर पूछा तो कई लोगो ने पेमेन्ट ना मिलने की बात का समर्थन किया.. कम बजट वाले शौचालयों को और विकसित करने के लिए नरेगा से ज्वाइंट करने के निर्देश दिए।

सी एम ने लोगो से पूछा आपकी क्या मांग है.. सीएम ने नरेगा मजदूरी के संबंध में जानकारी ली.. पीडीएफ में नए नाम जिनके जुड़े हैं उनका वाचन कर मंच से बताये जाने के निर्देश मुख्यमंत्री ने खाद्य अधिकारी को दिए।

विद्दुत विभाग को शत प्रतिशत विद्दुतिकरण के निर्देश दिए.. वही इस दौरान विभाग द्वारा जानकारी दी गई की जून महीने तक लुण्ड्रा को स्वतंत्र सब स्टेशन मिल जाएगा जिससे लो वोल्टेज की समस्या अम्बिकापुर और लुंड्रा दोनो में ही समाप्त हो जाएगी।

मुख्यमंत्री से ग्रामीण ने सड़क और पुलिया की मांग की जिस पर मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर जल्द बनवाने के निर्देश दिए गए। वही माइक लिए एक ग्रामीण ने कहा की पटोरा के साथ सौतेला व्यवहार किया जाता है.. जिस पर सीएम ने हंसते हुए अधिकारियों को सौतेला व्यवहार ना किये जाने के निर्देश दिए।