शिक्षाकर्मी महिला ने डीजीपी को दी आत्महत्या करने की धमकी, गिरफ्तार

अम्बिकापुर

नमनाकला पुराना रोजगार कार्यालय के पास किराये की मकान में रहने वाली शिक्षाकर्मी वर्ग 1 की महिला ने पुलिस द्वारा आये दिन परेशान करने की बात को लेकर बीती रात अपने मोबाईल से डीजीपी को फोन व मेसेज भेजकर आत्महत्या करने की धमकी दी। जिसकी जानकारी लगने पर कोतवाली पुलिस ने आज सुबह महिला पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करते हुये गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मैनपाट नर्मदापुर निवासी कृष्णा वर्मा पति सुभाषचंद वर्मा 37 वर्ष जो वर्ग एक शिक्षा कर्मी है और नमनाकला पुराना रोजगार कार्यालय के पास रहकर ग्राम घघरी में पढ़ाने का कार्य करती है। बीती रात लगभग 7.35 व 8.05 बजे फोन व मेसेज कर पर  डीजीपी श्री एन उपाध्याय बताई की वह पुलिस के द्वारा आये दिन पूछताछ करने के लिए उसे फोन किया जाता हैं जिससे वह परेशान हो चुकी है, और  ऐसा ही हालात रहा तो वह आत्महत्या कर लेगी। श्री उपाध्याय ने मामले को गंभीरता से लेते हुये सरगुजा पुलिस अधिक्षक को महिला की जानकारी लेने की बात कही जिस पर कोतवाली पुलिस टीम पूरी रात महिला का तलाश में जुटा रहा लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चला। आज सुबह पुलिस ने उसके मोबाईल से सम्पर्क किया तो पता चला की वह ग्राम घधरी में है जिस पर पुलिस ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार की पुलिस ने शिक्षाकर्मी महिला के विरूद्ध धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

पुलिस ने इस संबंध में बताया की महिला पर पूर्व में मारपीट का मामला दर्ज है जिस कारण पुलिस उससे पूछताछ करने के लिए फोन करता हैं लेकिन न तो महिला थाने आती है और न ही फोन पर ही सही जवाब देती है। इतना ही नहीं शिक्षाकर्मी महिला अम्बिकापुर में जहां पर भी किराया का घर लिया है वहां के मालिक व आसपास के लोगों द्वारा परेशान करने की बात कर कई शिकायत की हैं। जांच पर पता चला की महिला बेवजह मकान मालिक व आसपास के लोगों को फंसाती थी। बहरहाल पुलिस ने आत्महत्या करने की धमकी देने पर उसके विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर उसे गिरफ्तार कर लिया है