भाजपा नेता ने आबकारी वालो को घसीट घसीट कर मारा… पुलिस क्यों है मौन..?

बलरामपुर (कृष्ण मोहन कुमार) शराब का ठेका बंद किये जाने के बाद प्रदेश में शासन द्वारा शराब बिकवाई जा रही है, जाहिर है की अब इस धंधे की बाग़ डोर पूर्णतः शासन के हाथ में है.. मतलब दुकाने अब रमन सरकार की है.. जिसके बाद राजस्व की क्षति को रोकने आबकारी व पुलिस दोनों ही अवैध पैकारो के लिए काल बन चुके है.. लेकिन रमन सरकार की शराब दुकानों को उनके ही पार्टी के नेता बट्टा लगा रहे है… इसी बीच अवैध पैकारी में लिप्त भाजपा नेता की दबंगई सामने आई है जिस पर आबकारी स्टाफ को पीटने का आरोप है..

जिले के ग्राम डिंडो में कार्यवाही करने पहुँचे 8 सदस्यीय टीम के साथ ग्रामीणों ने मारपीट कर दी, आबकारी अमले के साथ मारपीट करने का आरोप स्थानीय भाजपा नेता पुष्पकान्त यादव पर आबकारी अधिकारी लगा रहे है, 2 माह पूर्व ही आबकारी विभाग की टीम ने पुष्पकान्त यादव के घर में छापामार कार्यवाही करते हुए 10 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ उसे गिरफ्तार किया था, वही आबकारी अमले ने मारपीट की लिखित शिकायत डिंडो पुलिस चौकी में कर दी है, बावजूद इसके पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्यवाही नही की है।

बलरामपुर जिले के ग्राम डिंडो में आबकारी विभाग के टीम में एक महिला कर्मचारी समेत 8 पुरुष कर्मचारी शामिल थे, और आबकारी अमले का आरोप है कि स्थानीय भाजपा नेता पुष्पकान्त यादव, लालमन यादव ने अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर उनसे मारपीट की जिसकी लिखित शिकायत आबकारी अमले ने डिंडो पुलिस चौकी में की है।

वही दो माह पूर्व ही आबकारी अमले ने पुष्पकान्त यादव के घर से 10 लीटर अवैध शराब पकड़ा था,और उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर आबकारी विभाग ने उसे कोर्ट में पेश किया था,जहाँ से पुष्पकान्त यादव को जेल भेज दिया गया था,और जेल से छूटने के बाद पुष्पकान्त यादव ने अपने साथी लालमन और ग्रामीणों के साथ मिलकर आबकारी अमले को सड़क पर घसीट कर पीटा, आबकारी अमले का आरोप है,की उन्होंने महिला कर्मचारी तक को नही छोड़ा,यही नही अमले के जवानों के वर्दी तक फाड़ दिए गए।

इधर आबकारी विभाग के उपनिरीक्षक उत्तम भारद्वाज का आरोप है कि उनके नामजद लिखित शिकायत के बाद भी पुलिस ने इस मामले अब तक कोई कार्यवाही नही की है, जिससे आबकारी अमले का मनोबल टूटा है। पुलिस विभाग के आला अधिकारी इस मामले में रटा रटाया जवाब दे रहे है,और लिखित शिकायत के जांच के बाद कार्यवाही का आस्वाशन दे रहे है।