शराब के नशे मे पत्नी की हत्या : पति ने घसीट घसीट कर की हत्या

अम्बिकापुर
शराब का नशा इंसान को हैवान बना देता है। इस बात की बानगी अम्बिकापुर के मेण्ड्राखुर्द गांव मे देखने को मिली। जंहा शराब के नशे मे हैवान बन चुके पति ने अपनी शराबी पत्नी को स्कूल के मैदान मे घसीट घसीट कर मौत के घाट उतार दिया। लेकिन सुबह जब नशा उतरा तो पत्नी की मौत पर आरोपी पति की आंखे भर आई।
गांधीनगर थाना क्षेत्र के मेण्ड्राखुर्द मे रहने वाले वृद्द समप्रीत ने शराब के नशे मे बेसुध होकर अपनी पत्नी फुलबसिया की बेरहमी से हत्या कर दी है। दरअसल पति समप्रीत और पत्नी फुलबसिया कल गांव मे आयोजित शराब कबाब के न्यौता मे गांव के ही एक परिवार मे गए थे। लेकिन इस दौरान शराब का नशा इतना ज्यादा हो गया कि शराब के नशे मे चूर पत्नी को घर ले जाने की जिद मे आरोपी पति उसे मारते पीटते घसीटते हुए घर ले जाने लगा। और तकरीबन 200 मीटर दूर उसकी मौत हो गई। murder 2
 कडकडाती ठंड मे पति की मारपीट और जमीन मे घसीटने की वजह से पत्नी फुलबसिया की मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी पति रात भर अपने शव के पास बैठा रहा । और जब सुबह मृतका के भाई ने गांधीनगर पुलिस को सूचना दी। तो पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। लेकिन शराब के नशे मे बेसुध पति पत्नी के विवाद के बाद आरोपी पति समप्रीत अपने किए पर बेहद अफसोस कर रहा है।
अपने कबूलनामा के दौरान आरोप पति की आंखो से आंसू निकल गया। क्योकि जब जाने अनजाने मे उसने घटना को अंजाम दिया तो वो शराब के नशे मे बेसुध था। और अब जब शराब का नशा सिर से उतरा तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। बहरहाल पत्नी की जघन्य हत्या के आरोप मे गिरफ्तार इस पति को देखकर तो वही कहावत याद आती है,, कि अब पछताए का भयो जब चिडिया चुग गई खेत ।