वाड्रफनगर मे नवरात्र भर दुर्गा पंडालो मे लगा रहा भक्तो का तांता

बलरामपुर(वाड्रफनगर)

वाड्रफनगर के सभी दुर्गा पण्डालो के दुर्गा पुजा समितियों द्वारा निकाली गई कलश यात्रा मां दुर्गा की पण्डालो और मंदिरो में नवरात्रा के पहले दिन से ही भक्तो का ताता लगा रहता है मां के भक्ती में पुरा नगर भक्तीमय वातावरण में है और नगर के सभी लोग भारी संख्या में चाहे बच्चे की बात करें या बुड़े ,नवजवान और महिला सभी पण्डालो और मंदिरो में आकर पुजा अर्चना ,गीत संगीत करते है यहां हर रोज मां की अराध्य में भण्डारा का आयोजन दिन भर चलता रहता है ।
पुरे वाड्रफनगर में शिव मंदिर प्रांगण (बाजार पारा) ,महामाया चौक चंदौरी पारा ,काली मंदिर पारा,बाबा पारा वार्ड क्र.09 में मां दुर्गा की प्रतिमा रखी गई है । काली मंदिर में सर्वेश्वरी समुह द्वारा मां की धुम धाम से पुजा अर्चना हो रही है । सभी पण्डालों के भक्तो ने धुमधाम से बाजा गाजा के साथ कल सायं को बेल पुजन किये और आज सुबह कलश यात्रा निकाले जिसमें हर वर्ग बच्चें ,बुढे़ ,
नौजवान और महिलायें सामिल हुवें । दुर्गा पुजा समिति चन्दौरी पारा द्वारा माता के जागरण में भब्य में जगराता का आयोजन किया गया जिसमें संजय सुरैला एवं उनकी टीम द्वारा नगर में भक्ती मय का वातावरण बनाया । वाड्रफनगर शिव मंदिर प्रांगण दुर्गा पुजा समिति द्वारा रावण दहन के लियें जोर शोर से तैयारी चल रही है ।