रायपुर महापौर अपनी नाकामी छुपाने राज्य सरकार पर कर रही दोषारोपण-भाजपा

रायपुर

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक शिवरतन शर्मा ने महापौर किरणमयी नायक द्वारा मचाये जा रहे शोर को केवल चुनावी स्टंट व नौटंकी करार दिया है। उन्होंने महापौर की नौटंकी को ‘‘उल्टा चोर कोतवाल को डाटे‘‘ वाली कहावत बताया है। पांच साल तक कुंभकरण की तरह नींद में सोने वाली रायपुर शहर की महापौर चुनावी आहट महसूस करते हुए कोरी बयान बाजी कर अपनी असफलता को छुपाने का प्रयास कर रही है। जिसे शहर की जनता अच्छी तरह समझ रही है। 

श्री शर्मा ने महापौर से पूछा कि पांच वर्ष के कार्यकाल में कब-कब उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर शहर के विकास की बातंे सरकार के सामने रखी है? विकास का पर्याय कहीं जाने वाली रमन सरकार पर प्रश्न कर महापौर लोगों की आंखों में धूल झांेकने का कार्य कर रही है। किरणमयी नायक ने महापौर पद की गरिमा के विपरीत सर्वाजनिक मंचों पर प्रोटोकॉल के विपरीत व्यवहार किया है। मंत्रियों को चुनौती देने से पहले भाजपा पार्षद व रायपुर नगर निगम के सभापति संजय श्रीवास्तव के बहस की चुनौती को स्वीकार करने का साहस दिखाना चाहिए।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा पार्षदों ने किवार कम्पनी के सफाई प्रस्ताव को जब निगम में गिरा दिया था तो महापौर ने भाजपा को सफाई विरोधी बताया और जब शहर की सफाई व्यवस्था बिगड़ गई है, तो इसका दोष राज्य शासन पर मढ़ने का प्रयास करती रही। डंडोर स्टेडियम, आउटडोर स्टेडियम, स्वीमिंग पुल, गलियों की कांक्रिटीकरण, गार्डनों का उन्नतिकरण, तालाबों का सौन्दर्यकरण, चौक-चौराहों की सजावट ऐसे और कई कार्य है जिसे राज्य शासन ने प्राथमिकता के साथ किया है।  रायपुर को देश और विदेश स्तर पर पहचान मिल सके इसके लिए राज्य शासन ने सदैव प्रयास किया लेकिन किरणमयी नायक की संर्कीण सोच ने रायपुर शहर की जनता का नुकसान किया और निगम चुनाव से पहले अपनी नाकामी को ढकने के लिए किरणमयी नायक, दुष्प्रचार को हथियार बना रही है।