युवक कांग्रेस ने PWD कार्यालय में जड़ा ताला.. प्यून को भेंट की चूड़ियाँ…

बलरामपुर (कृष्णमोहन कुमार) जिले के कुसमी में आज युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी के अफसरों के ब्लाक मुख्यालय में नही रहने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया,युवक कांग्रेसियों ने पीडब्ल्यूडी के दफ्तर में ताला तक जड़ दिया, और वहाँ मौजूद दफ्तर के प्यून को चूड़ियाँ भेट की।

दरसल बलरामपुर जिले और जशपुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में बसे कुसमी ब्लाक में शासन के विभिन्न योजनाओं के तहत  करोड़ो की लागत से  भवन निर्माण कार्य कराए जा रहे है,जिसमे मॉडल स्कूल भवन,आइटीआई भवन जैसे आधे दर्जन भवनों का निर्माण कार्य धीमी गति से किया जा रहा है,और यही वजह है कि यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मुजस्सम नजर के अगुवाई में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को आज सड़क पर उतर प्रदर्शन करना पड़ा।

दफ्तर से अधिकारी रहते है-नदारद

वही यूथ कांग्रेस के नेताओ का आरोप है कि  पीडब्ल्यूडी के द्वारा निर्माणाधीन भवनों की मॉनिटरिंग भी विभागीय अधिकारी नही करते है,यही नही विभाग का कोई जिम्मेदार नुमाइंदा भी ब्लाक मुख्यालय में नही रहता है।
विदित हो कि कुसमी ब्लाक मुख्यालय में पीडब्ल्यूडी विभाग में एसडीओ की पदस्थापना की गई है,लेकिन दफ्तर में वे बैठते नही है,जबकि सरकार की कई जनकल्याणकारी योजनाओं की करोड़ो की निर्माणाधीन भवनों का निर्माण पीडब्ल्यूडी के जिम्मे है,ऐसे में इन निर्माणाधीन भवनों की गुणवत्ता को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े हो उठे है,जिनका जवाब तो कुसमी पीडब्ल्यूडी के एसडीओ श्री ठाकुर के पास ही हो सकता है,और इसी मंशा से फटाफट की टीम ने श्री ठाकुर से सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन उनसे संपर्क नही हो सका।

नही मिले अधिकारी तो प्यून को दे दी -चूड़ियां

यूथ कांग्रेस के आक्रोशित कार्यकर्ता जब पीडब्ल्यूडी के ऑफिस पहुँचे उस समय आफिस में केवल एक प्यून ही मौजूद था,जिसे कांग्रेस के यूथ विंग के सदस्यों ने चूड़ियां भेट की,यही नही युवक कांग्रेसियों ने आफिस में ताला लगा दिया।