मेरे पास आई शिकायत तो खैर नहीं – पारसनाथ राजवाड़े

समीक्षा बैठक में विधायक ने दिया अधिकारियों को निर्देश…

जनपद उपाध्यक्ष अखिलेश प्रताप ने रखी जनता की बात…


सूरजपुर..(भैयाथान से संदीप पाल).. सूरजपुर जिले के भैयाथान ब्लॉक के मंगल भवन में आज विकासखण्ड स्तरीय समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया. जिसमे पूरे विभाग के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भटगांव विधायक व कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस सचिव व जनपद उपाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने किया..

इस कार्यक्रम में भटगांव विधायक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के भ्रष्ट रवैये से अधिकारी-कर्मचारी अब बाहर निकल जाएँ और जनहित में ईमानदारी से अपने दायित्वों का निर्वहन करें. भ्रष्टाचार की शिकायत पर संबंधित अधिकारी-कर्मचारी पर कठोर कार्रवाई कराएंगे. उक्ताशय के उदगार भटगाँव विधायक पारसनाथ राजवाड़े ने भैयाथान स्थित मंगल भवन में समीक्षा बैठक के दौरान व्यक्त किए. इससे पूर्व में भैयाथान के जनपद उपाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने आम जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बात को रखते हुए. कहा कि सभी विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर अब अंकुश लगाएं. प्रदेश में अब किसानों की हितैषी कांग्रेस सरकार है. उन्होंने विशेष तौर पर राजस्व विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए. उन्होंने अधिकारियों से जनहित में कार्यों का निष्पादन करने की बात कही और साथ ही साथ उन्होंने यह मांग विधायक से की भैयाथान को सर्वप्रथम नगर पंचायत बनाने और भैयाथान में राजस्व विभाग में राजस्व अधिकारी की पदस्थापना को लेकर और कार्यालय खोला जाए और भैयाथान में पानी की किल्लत को देखते हुए टँकी बनी है. और जो भी नल खराब है उसे बनाया जाए और साथ ही भैयाथान की सुंदरता का स्थल को लेकर शासन से भैयाथान फारेस्ट को यहा से अन्यत्र कर यहा हाईटेक बस स्टैंड बनाया जाए और फारेस्ट की जमीन के किनारे बने दुकानों से जो माफिया है और उन दुकानदार से किराया लिया जा रहा है. उसे पूर्णतः बन्द किए जाए और वही भैयाथान की पुलिस के प्रति भी जमकर भड़ास निकाली और उन्होंने कहा कि यहाँ की पुलिस शाम होते ही शराब पिया जाता है. और कार्य नही होते उन्हें तत्काल यहा से सारे पुलिस स्टाफ को अन्यत्र स्थानांतरित किया जाए और साथ ही साथ सभी विभाग के अधिकारियों को हिदायत दिया गया कि वे अपने कार्यो के प्रति और करप्शन को बंद किया जाए. जिस पर विधायक ने कहा कि आपके द्वारा जो भी मांग किया गया है उसे बखूबी से सभी कार्य को पूरा करने के प्रयास करूंगा और उन्होंने कहा कि पटवारी नामांतरण ,फोति , और पटवारियों को दो टूक में कहा कि अपने आदत में सुधार ले आए और नामांतरण फोती, में पैसा लेना बन करे अन्यथा कार्यवाही के लिए तैयार रहे जिसके ज़िमेदार आप सोयम रहेंगे..

इस दौरान अधिवक्ता योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जंग जारी रहेगी. इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी सदस्य रावेंद्र प्रताप सिंह, दुर्गा शंकर दीक्षित, अजय सिंह, विजेन्द्र सिंह, मदनेश्वर साहु, सभापति राजू गुप्ता, जनपद सदस्य सुरुचि सुनील साहू, तैय्यब अंसारी, ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस सलका मुकेश अग्रवाल, कांग्रेस जिला सचिव प्रदीप राजवाड़े, राहुल जायसवाल, राहुल सिंह, शांतनु सिंह, जितेंद्र जायसवाल, लालजी राजवाड़े, विकास जाय सवाल, अमित गुप्ता, नरेश पैकरा, राजेश कुशवाहा, अनूप कुमार जनता, निर्मल सिंह, उमाशंकर साहू, विजेन्द्र यादव, विनय पैकरा, अभितेश तिवारी, आशीष सिंह, भक्कू सिंह, सत्यम अग्रवाल, दीपेश नाविक, मनीष नाविक, रजनीश गुर्जर, नीलेश कुशवाहा, कुलदीप दुबे, अचंभित दास, हीरा लाल राजवाड़े, कलाम, रक्षेन्द्र प्रताप सिंह, वहीं एस डी एम ज्योति सिंह, तहसीलदार इंद्रा मिश्रा, मुख्य कार्यपालन अधिकारी अनिल अग्निहोत्री, बी एम ओ डॉ उत्तम सिंह समेत विभिन्न शासकीय विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे..