मितानिनो को न्याय नहीं मिला तो स्वास्थ मंत्रालय का होगा घेराव : अमित जोगी

अम्बिकापुर संभाग स्वास्थय कर्मचारी संघ ए.एन.एम व जी.ए.एन.एम महिला कर्मचारीयो ने आज छत्तीसगढ जनता कांग्रेस (जे) के विधायक अमित जोगी से मिलने उच्च विश्राम गृह पहुचे। इस दौरान महिलाओं ने अमित जोगी से अपनी समस्या बताई की शासन ने उनसे नि:शुल्क 10 साल सेवा ली इसके पश्चात उन्होने प्रदेश भर के जिला अस्पताल मेडिकल कॅालेज मे दो साल की ट्रेनिंग करा कर उन्हे डिग्री दे दी गई,लेकिन जब वह अपने गृह ग्रामो मे स्थित मितानीन के पद पर पहुची तो उन्होने पाया की शासन ने उनके स्थान पर कीसी दुसरे की नियुक्ति कर दी हैं,महिला कर्मचिरियो ने कहा की अमित जोगी ही उनको सम्मान व रोजगार दिला सकते हैं।

इस संबंध मे विधायक अमित जोगी ने सभी महिला ए.एन.एम व जी.एन.एम मितानिन को आश्वासन दिया है उनके हक की लडाई वे लडेगें। श्री जोगी ने महिलाओं के सामने ही स्वास्थय सचिव छ.ग. शासन को मोबाईल से फोन लगाकर इस बारे मे पूछा तो सचिव महोदय ने इस संबंध मे कोई भी जानकारी नही होना बताया। श्री जोगी ने मोबाईल के माध्यम से ही स्वास्थय सचिव को यह अल्टीमेट दिया की एक सप्ताह के अन्दर अगर मितानिन महिलाओँ की सम्सया का सामाधान नही हुआ तो प्रदेश भर के ए.एन.एम व जी.ए.एन.एम महिलाओँ के साथ स्वास्थय विभाग के मंत्रालय का घेराव करेगें।

IMG 20171014 WA0006

 

स्टेशन में हुआ स्वागत 

दो दिवसीय कार्यक्म के तहत आज अमित जोगी अम्बिकापुर पहुचे . रेलवे स्टेशन मे जिलाध्यक्ष दानिस रफिक के नेतृत्व में जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अमित जोगी का जम कर स्वागत किया ! इस संबंध में जोगी कांग्रेस के जिला प्रवक्ता रोमी सिद्दीकी ने बताया कि विधायक विधायक अमित जोगी 14 अक्टुबर को सीतापुर के राजापुर मे फुटबाल टुरनामेंट के समापन कार्यक् म मे भाग लेगे.15 अक्टुबर को कुडूक सम्मेलन मे राजमोहनी भवन अम्बिकापुर मे सिरकत करेगे. रेलवे स्टेशन मे स्वागत करने वालो देवेश सिह,मुन्नाटोप्पो,बल्विंदर सिह छाबडा,नितिन गुप्ता,मो.हसीब, प्रवीण रवानी,निरज पांडे,निशांत सिह गोल्डी सहित अन्य कार्यकरता थे