महिला पर हमला करने वाला युवक गिरफ्तार : चोपडापारा मे हुई थी घटना

  • चोरी की नियत से एक दिन पहले घर मे घुसा था युवक

अम्बिकापुर

शहर में इस महीने हुई सिलसिलेवार चोरी और लूट के प्रयास के एक मामले में से,,, एक मामले में पुलिस को सफलता मिली है । शहर की गांधीनगर और क्राईम ब्राांच पुलिस ने अपनी संयुक्त कार्यवाही मे चोरी की नियत से घर मे घुसे युवक द्वारा महिला पर हमले करने के मामले का खुलासा कर दिया है।

दरअसल शहर के चौपडापारा निवासी संजय प्रसाद ने 22 अप्रैल को गांधीनगर थाने मे लिखित शिकायत दर्ज कराई थी, कि 21 अप्रैल को दिन में 10 बजे उसकी पत्नी संगीता घर मे एकेली थी। और कंही बाहर जाने के लिए घर मे ताला लगा रही थी, कि उसी दौरान संगीता को घर से अंदर से किसी इंसान के चहलकदमी का आहट मिली,, लिहाजा संगीता ने जैसे ही उसे देखा घर मे पहले से छुपे आरोपी ने संगीता पर घर मे रखे ईंट और सामानो से उस पर हमला कर दिया। और फरार हो गया था। जिससे संगीता बुरी तरह से घायल हो गई थी। इधर इस मामले की पडताल कर रही क्षेत्र की गांधीनगर पुलिस और क्राईम ब्राांच पुलिस ने आज मामले के आरोपी,, गांधीनगर निवासी मंटू ताम्रकार को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपने आरोपो का स्वीकार कर लिया है। साथ ही पूछताछ मे ये पता चला है कि चोरी की नियत से आरोपी मंटू ताम्रकार एक घटना के एक दिन पूर्व 20 अप्रैल को ही घर मे घुस कर छुपा था,, और चोरी करने के लिए मौके की तलाश कर रहा था।

इस प्रकरण को खुलासा करने में थाना गांधीनगर से थाना प्रभारी श्री नरेश चैहान, उनि श्री रामबृक्ष जगते एवं थाना स्टाॅफ तथा जिला क्राईम ब्रान्च अम्बिकापुर से प्रभारी सउनि भूपेश सिंह, प्र.आर. रामअवध सिंह, आर. भोजराज पासवान, उपेन्द्र सिंह, राकेश शर्मा, दीनदयाल सिंह, विकास सिंह, बृजेश राय, मनोज तिग्गा, रितेश गोस्वामी सक्रिय रहे।