बेलदारपारा के नल उगल रहा कीडा युक्त पानी

जाजंगीर-चांपा 

नगर पालिका के टेप नल से इन दिनो किड़ा युक्त पानी निकल रहा है।  मामला चांपा नगर पालिका के वार्ड 12 के बेलदारपारा का है ।  जंहा आज सुबह मोहल्ले वासियों ने जब टेप नल से पानी निकाला तो उनके बर्तन में लाल रंग के लंबे लंबे कीडे निकल आय।  जिसके बाद से लगातार नल से किड़ायुक्त पानी निकल रहा है।

पानी मे कीडा निकलने की सूचना वार्डवासियों ने पालिका के कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों को दी । लेकिन निरीक्षण के लिए पंहुचे नगरपालिका के कर्मचारियो ने समस्या के निराकरण के प्रयास करने की बजाय समस्या को दरकिनार कर दिया।  अगर पानी मे कीडे निकलने से हटकर मुहल्ले की साफ सफाई को लेकर वार्ड वासियो द्वारा शिकायत की बात करे तो , लगातार साफ सफाई कराने की गुजारिश के बाद भी पालिका के जिम्मेदार लोगों ने कभी इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया है।

फिलहाल टेप नल के पानी में लगातार कीडा निकल रहा है। लोगों के पोयजल के लिए काफी दिक्कतो का सामना करना पड रहा है। आलम ये है कि बेलदारपारा के रहवासी दूसरे मोहल्ले से पानी लाकर अपना गुजारा कर रहें हैं।  पर अभी तक पालिका द्वारा कोई वैक्लपिक व्यव्स्था नहीं की गई है। साथ इस तरह के पानी से मोहल्ले मे मौसमी बिमारी से साथ किसी भी गंभीर बिमारी का खतरा भी मंडराने लगा है।