फिर हुई व्यापारी से लूट की कोशिश.. फायरिंग के बाद पिस्टल छोड फरार हुए आरोपी

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर विधायक और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के निवास तपस्या के सामनें ही एक व्यापारी से दो युवको द्वारा लूट का असफल प्रयास किया गया है… घटना के दौरान लूट करने आए युवक फायरिंग करते हुए फरार हो गए है… इधर इस घटना के बाद खुद मौके पर पंहुचे विधानसभा नेता प्रतिपक्ष ने अम्बिकापुर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है… फिलाहल मौके पर पर पंहुची कोतवाली पुलिस नें घटना स्थल से एक देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद कर लिए है..ambikapur fayring 1

अम्बिकापुर के रिलायंस पेट्रोल पंप के बगल में और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के निवास के सामनें स्थित ,, श्याम आलू भण्डार के संचालक संदीप अग्रवाल से लूट का असफल प्रयास हुआ है.. घटना के दौरान आरोपियो नें फायरिंग भी की है.. दरअसल व्यापारी संदीप अग्रवाल देर शाम अपनी दुकान बंद करके अपने घर के लिए निकले ही थे.. कि सामने से पैदल आ रहे दो युवको की हरकत उन्हे संदिग्ध लगी,, लिहाजा संदीप नें रुपयो से भरा बैंग दुकान के बगल खडे ट्रक के नीचे फेंककर संदीप नें लूट करने आए युवको से मुकाबला किया… और तभी आस पास के लोग भी घटना स्थल के लिए बढने लगे.. जिसको देखते हुए दो में से एक युवक ने फायरिंग की.. इस दौरान एक गोली चली और एक मिस हो गई…

इस घटना के बाद स्थानिय लोगो की सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम के साथ खुद पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पंहुचे,, पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मौके से बरामद देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के सहारे पुलिस आरोपियो तक पंहुचने का प्रयास करेगी। ambikapur fayring 2लेकिन हैरानी की बात शहर के चहलपहल वाले इलाके में रात ढलने के पहले आरोपी इस घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

इस क्षेत्र में हुई ये कोई पहली घटना नही है…. इसके कुछ महीने पहले हुई सिलसिलेवार घटना में भी कुण्डला सिटी निवासी एक व्यापारी और जयस्तभ चौक स्थित व्यापारी से इसी तरह फायरिंग के साथ लूट के प्रयास की घटना हो चुकी है… लिहाजा इस घटना के बाद घटना स्थल के बाजू में ही रहने वाले विधानसभा नेता प्रतिपक्ष खुद मौके पर पंहुचे,,, और शहर की कानून व्यवस्था पर उन्होने कई सवाल खडे किए..

इस घटना के बाद ये तो साफ हो गया है कि नागरिक सुरक्षा के डींग हांक कर पुलिस और उसकी व्यवस्था क्या कर रही है….. बहरहाल घटना स्थल से बरामद देशी पिस्टल के सहारे पुलिस आरोपियो को कब तक बापर्दा कर पाती है… ये कह पाना फिलहाल जल्दबाजी होगा….