फाइनल मुकाबला : चिरमिरी को हराकर कोतमा ने जीता खिताब..

सूरजपुर..(भैयाथान से प्रकाश दुबे).. ब्लॉक मुख्यालय के हाई स्कूल ग्राउंड में पिछले पिछले नौ दिनों से चल रहे जागृति युवा संघ क्रिकेट क्लब के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था और इस टूर्नामेंट में 15 टीमो ने अलग अलग क्षेत्रों से आए खिलाड़ीयो ने यहा भाग लिया और इस क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच आज शनिवार को चिरमिरी व कोतमा क्षेत्र के बीच खेला गया। इस फाइनल मैच शनिवार को मेजबान टीम कोतमा व चिरमिरी के बीच खेला गया। कोतमा की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैशला लिया और कोतमा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर मेंं 214 रन बनाए।..

वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी चिरमिरी की टीम ने महज 19 ओवर में मात्र 140 बनाक सिमट गई। वही मैन आफ द सीरीज शिवम सिंह रहे। जिन्होंने सभी मैचों में अर्धशतक जड़े और नाबाद रहे । इस मैच के निर्णायक राम यादव एवं शमीम खान थे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में भटगांव विधायक पारसनाथ राजवाड़े और कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस सचिव जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने किया और कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर कांग्रेश के ब्लॉक अध्यक्ष रावेंद्र सिंह थे। 

विजेता टीम को 41000 हजार नगद व ट्राफी और उपविजेता को 21000 हजार नगद व शील्ड से पुरस्कृत किया गया..हार-जीत खेल का हिस्सा
कार्यक्रम में अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि खेल में हार-जीत लगी रहती है। जीत हासिल करने के लिए संघर्ष और कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। भैयाथान के लोगों का हमेशा सहयोग रहा तो यह प्रतियोगिता जारी रहेगी वही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में इस ग्राउंड में फुटबॉल व क्रिकेट की बड़ी प्रतियोगिता कराने की बात कही ।विधायक ने कहा कि दोनों टीम में खेल भावना दिखी यह बहुत बड़ी बात है। हार-जीत तो होती रहती है।

समापन समारोह में अन्य अतिथि के तौर पर बिन्देस्वरी प्रताप सिंह, भैयाथान पंचायत के सरपंच अनिल सिंह,शिवकुमार चतुर्वेदी,अभय वर्मा,श्यामाचरण चतुर्वेदी, अभय विक्रम प्रताप सिंह, विकाश तिवारी,विद्याचरण चतुर्वेदी,शुशील साहू,पवन गुप्ता,रजाक अंसारी,नूर आलम ,संतोष सारथी ,राज्य किशोर शास्त्री,किशन अग्रवाल, शांतनु सिंह, गौशुल खान ,बीएमओ डॉ उत्तम सिंह पोया, थाना प्रभारी जमाल फिरदौसी, मुरली गुप्ता,नीरज सिंह,प्रदीप राजवाड़े,
आकाश तिवारी, विनय चौबे सहित अन्य जप्रतिनिधि व भारी संख्या में खेल प्रेमी उपथित थे..