प्रेमिका का गला रेतने वाला प्रेमी चढ़ा पुलिस के हत्थे

अम्बिकापुर 

बतौली से निलय 
एक अप्रैल को प्रेमी ने प्रेमिका को बतौली नए कॉलेज भवन के पास धारदार हथियार से चाकू से गला रेतने की घटना सामने आई थी । घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे बतौली पुलिस ने अपनी सूझबूझ से घटना के दूसरे दिन ही पकड़ लिया है। बतौली थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि हमें सुराग के तौर पर आरोपी के घर का पता लगा जो की मूलतः झारखंड का रहने वाला है और आरोपी युवक का बड़ा भाई पहले पुलिस विभाग जिला सूरजपुर में पदस्त था जिसे किसी कारण वश पुलिस की नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। वो अपने सूरजपुर स्थित मकान में रहा करता था घटना के बाद हमारे पुलिस टीम के द्वारा सूरजपुर स्थित आरोपी के भाई के मकान पर निगरानी रखी गई 2 अप्रैल को शाम से ही सिविल ड्रेस में हमारे पुलिस के जवान आरोपी युवक के भाई के घर के आस-पास नजर बनाए हुए हैं थे रात लगभग 11:00 बजे आरोपी युवक के भाई के घर पर हलचल सी सुनाई पड़ी उसी दौरान बतौली पुलिस के साथ-साथ सूरजपुर पुलिस के सहायता से आरोपी युवक को सूरजपुर के कॉलेज रोड स्थित मकान से आरोपी युवक को बर्खास्त पुलिस वाले भाई के घर से पकड़ लिया गया।

 
थाना प्रभारी ने बताया की आरोपी  युवक ने अपने बयान में बताया कि प्रेमिका के मोबाइल व्यस्त आने को लेकर हम दोनों के बीच विवाद हुआ इस दौरान हम दोनों बतौली के नए कालेज भवन के पास मिलने पहुंचे थे। मैंने युवती से पूछा कि तुम किस से फोन पर इतना देर तक बात कर रही थी इस पर प्रेमिका ने कहा कि मैं अपने दूसरे प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी और आगे भी बात करुंगी। इस पर आरोपी ने पूछा कि तुम मुझसे प्रेम करती हो तो फिर किसी और से क्यों बात किया करती हो अगर तुमको उससे बात करनी है तो मेरे द्वारा दिया गया जो भी उपहार सामान है उसे मुझे लौटा दो, इस पर लड़की ने नहीं लौटाने की बात कही और कहा कि जो करना है कर लो मैं उस लड़के से भी बात करुंगी। इसी दौरान  आवेश में आकर आरोपी अपने पास रखें चाकू से अपने ही प्रेमिका के गले पर वार कर दिया और वहां से फरार हो गया था। आरोपी द्वारा इश्तेमाल की गई चाकू भी बतौली पुलिस ने घटना स्थल से बरामद कर ली है। आरोपी आलोक केरकेट्टा ने बताया की हम दोनों की सगाई हो गई थी कुछ दिनों बाद शादी भी होने वाली थी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पहले ही अपराध कमांक 32/17 व धारा307 के तहत आपरध पंजीबद्ध कर लिया था।

क्या था पूरा मामला पढ़िए इस लिंक में –

https://fatafatnews.com/%E0%A4%B8%E0%A4%BE%E0%A4%B5%E0%A4%A7%E0%A4%BE%E0%A4%A8-%E0%A4%B8%E0%A4%B0%E0%A4%97%E0%A5%81%E0%A4%9C%E0%A4%BE-%E0%A4%AA%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%AE%E0%A4%BF%E0%A4%95%E0%A4%BE-%E0%A4%95/