आज प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल नही हो पायेंगे भाजपा के कई दिग्गज चेहरे..और ना ही मुख्यमंत्री भूपेश कर पाएंगे मंच साझा..

रायपुर..लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियां जोर शोर से शुरू कर दी है..और आज इसी सिलसिले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी शंखनाद करने एक दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान रायगढ़ पहुँचने वाले है..और इस दौरान वे स्थानीय कार्यकर्ताओं से भेंट कर आमसभा को सम्बोधित करने वाले है..
वही प्रधानमंत्री के आज के इस कार्यक्रम से प्रदेश भाजपा के कुछ जानेमाने चेहरे ही उनके साथ मंच शेयर करते नजर आएंगे.. जबकि कई दिग्गज पूर्व मंत्री इस कार्यक्रम में शामिल नही होंगे..

बता दे की प्रदेश में 15 साल से सत्ता में काबिज रही भाजपा को विधानसभा चुनाव 2018 में करारी हार का सामना करना पड़ा था..और भाजपा के पाले में महज 15 ही सीटें आई थी..जिसके बाद अब भाजपा प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों पर नजरें जमाये हुये है..यही नही लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने खुद प्रधानमंत्री आज रायगढ़ पहुँच रहे है..

वही राज्य विधानसभा में बजट सत्र के चलते भाजपा के कई दिग्गज चेहरे मोदी जी के कार्यक्रम का हिस्सा नही बन पायेंगे.. इसके अलावा प्रधानमंत्री के सरकारी कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी सम्मिलित नही हो पाएंगे..