पेशावर की घटना पर पत्रकार संघ की श्रर्दाजंलि

अम्बिकापुर

पाकिस्तान के पेशावर की एक स्कूल मे स्कूली बच्चो की निर्मम हत्या की घटना की चौतरफा निंदा का दौर शुरु है। दिल दहला देने वाला उस घटना को लेकर देश की राजनैतिक गलियारो से लेकर समाजिक चौपालो तक लोग घटना की निंदा कर रहे है। इधऱ अम्बिकापुर मे कई समाजिक और राजनैतिक संगठन के लोगो ने पेशावर की घटना मे मृत मासूमो की आत्मा की शांति की दुआ करते हुए उन्हे श्रर्दाजंलि दी है। sps2

इसके साथ ही मासूम बच्चो की मौत पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए सरगुजा पत्रकार संघ के सदस्यो ने मृत बच्चो की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। स्थानिय घडी चौक मे सरगुजा पत्रकार संघ के सदस्य अध्यक्ष श्री अनंगपाल दिक्षित की अगुवाई मे इक्ठ्ठा हुए। इस दौरान पत्रकारो ने विवेकानंद प्रतिमा के सामने मोमबत्ती जला कर रोशनी की गई । फिर पत्रकारो ने मृत बच्चो को श्रर्दाजंलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा और मासूमो की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की।

घडी चौक पर आय़ोजित इस श्रर्दाजंलि सभा मे सरगुजा पत्रकार संघ के अध्यक्ष अनंगपाल दिक्षित, असीम सेन गुप्ता,  अमितेष पाण्डेय, लव कुशवाहा, नौशाद अली,  तरुण अम्बस्ट, मनीष सोनी, दीपक कश्यप , इमरान रजा, आकाश प्रधान, उपेन्द्र गुप्ता, के अलावा कुछ गणमान्य नागरिक शामिल हुए । जिनमे गु्ड्डू त्रिपाठी, विवेक दुबे समेत कई लोग शामिल थे।