पेट्रोल पंप में अंधाधुंध फायरिंग : शहर में एक बार फिर दहशत

नाकाबपोश हथियार बंद तीन युवको नें दिया घटना को अंजाम

अम्बिकापुर

गुरुवार की देरशाम नगर के रामानुजगंज मार्ग में स्थित रविशंकर त्रिपाठी पेट्रोल पंप में अज्ञात बाईक सवार तीन लोगो ने आतंक मचाते हुए लगातार आठ राउण्ड़ फायरिंग की । अज्ञात युवक वहां पेट्रोल पंप के संचालक को ढूंढ़ रहे थे । नगर के अंदर पेट्रोल पंप में अज्ञात लोगो द्वारा की गई फायरिंग की इस घटना से एक बार फिर दहशत का महौल व्याप्त हो गया है। गुरुवार की देर शाम लगभग 8 बजे इस घटना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पंहुची । वहां फायरिंग के पांच निशान देखे गए । वहां से 32 बोर की गोलियों के दो खाली खोखे व 315 बोर के दो खाली खोखे सहित चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए । इससे अदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात युवकों के पास एक से ज्यादा बंदूकें थी । पुलिस मामले की जांच में लग गई है। golikand ambikapur1

जानकारी के अनुसार रामानुजगंज मार्ग संजय पार्क से पहले स्थित रविशंकर त्रिपाठी पेट्रोल पंप में गुरुवार की देर शाम लगभग 8 बजे मोटरसायकल पर तीन अज्ञात युवक पहुंचे और पेट्रोल पंप के संचालक जितेन्द्र सिंह को ढूंढने लगे । वहां के संचालक श्री सिंह 10 मीनट पहले ही वहां से निकलकर कहीं गए थे । संचालक को ना पाकर बाईक सवार युवको ने गोलियां चलानी शुरू कर दी । लगातार 8 राउण्ड़ फायर करने में चार राउण्ड़ तो गोलियां चली और चार राउण्ड़ मिस फायर हो गया । गोलियां चलाने के बाद युवक फरार हो गए ।

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और 315 व 32 बोर के दो -दो खाली खोखे सहित चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया। माना जा रहा है कि बरामद चार जिंदा कारतूस मिस फायर होने पर वहां गिरे थे । पेट्रोल पंप के संचालक को ढूंढ़ने व उनके नहीं रहने पर गोलियां चलाकर आतंक मचाने के पीछे यह बात सामने आ रही है कि बतौली पेट्रोल पंप को लेकर उनसे पुराना विवाद कुछ लोगो का था । आज सुबह पुलिस ने पुनः पेट्रोल पंप में मौके का जायजा लिया । पेट्रोल पंप मे लगे सीसी टीवी का फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। यह भी माना जा रहा है कि अज्ञात बाईक सवार लोगो द्वारा रेकी करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया । फिलहाल बीती रात घटी इस वारदात का कोई भी सुराग पुलिस को नहीं लगा है। नगर में लगातार गोलियां चलने की घटना से शहर का शांत माहौल एक बार फिर बिगड़ने लगा है।