पुनिया इफेक्ट.. महापौर के नेतृत्व में खाद्य विभाग का घेराव..!

अंबिकापुर नगर निगम के महापौर अजय तिर्की ने आज अपने पार्षदों और कांग्रेसजनों के साथ खाद्य अधिकारी कार्यालय का घेराव कर दिया.. और एक साल से राशन कार्ड ना बनाये जाने की शिकायत करते हुए ज्ञापन सौंपा..

दरअसल महापौर अजय तिर्की का कहना है की खाद्य विभाग द्वारा एक वर्ष से लोगो का राशन कार्ड नहीं बनाया जा रहा है.. वही जब घेराव करने की बात सामने आई तो आनन-फानन में एक ही दिन में 85 राशन कार्ड बना दिए गए.. और बचे हुए राशन कार्डो के लिए दस्तावेजो में कमी का बहाना बनाया जा रहा है. जबकी नगर निगम से पूरे दस्तावेज जांचने के बाद फ़ाइल भेजी जाती है.. महापौर ने आरोप लगाया है की लोगो के दस्तावेज जानबूझकर निकाले गए है.. लिहाजा मामले की जांच कर ऐसे लोगो के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है.

इधर मामले में हस्ताक्षेप करते हुए अनुविभागीय अधिकारी अजय त्रिपाठी ने ज्ञापन लेते हुए महापौर, खाद्य विभाग के साथ बैठकर बात कर समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया गया है..

बहरहाल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पी एल पुनिया के मन्त्र पर काम करते पहली बार महापौर अजय तिर्की देखे गए. दरसल अम्बिकापुर प्रवास के दौरान पीएल पुनिया ने काग्रेस जानो को कहा था की जो अधिकारी आपकी नहीं सुनता है सत्ता में होने बाद भी आप उसके खिलाफ आन्दोलन करें.. लिहाजा महापौर ने एक साल से लंबित राशन कार्ड के मामले में आन्दोलन का रास्ता अपनाया और परिणाम स्वरुप एक ही दिन में 85 राशन कार्ड बना दिए गए है..