पटवारी ने महिला ASI सहित दो अन्य को बताया अपनी मौत जिम्मेदार..!

सूरजपुर जिले के भैयाथान-झिलमिली थाना क्षेत्र के बैजनाथपारा के पटवारी रामनारायण दुबे ने गंभीर आरोप लगाते हुए सुसाइड नोट लिखा और जहर खा लिया है.. पटवारी ने झिलमिली थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सरिता भारद्वाज और एक अन्य पटवारी पर छह लाख रूपये लेने का आरोप लगाया है. पटवारी ने सुसाइड नोट में तीन लोगो को अपनी मौत का जिम्मेदार लिखा है…

पटवारी ने सुसाइड नोट में क्या लिखा

“मेरे मौत का कारण भ्राद्वाज पुलिस, नीरज अग्रवाल और चंचल शर्मा है, मेरा 6 लाख रुपये मैडम ले लिया और मेरे को प्रकरण में फंसा रही है, शादी मत रोकना नहीं तो मुझे यह पाप पडेगा, पूरा पैसा जीतू ले लेगा विभु नौकरी ले लेगा और विभू की माँ को पेंशन मिलेगा मुझे माफ़ कर देना मै आप लोगो का साथ नही निभा पाया.. क्षमा करना आपका रामनारायण दुबे”

ये शब्द उस सुसाइड नोट में लिखे है जो पीड़ित पटवारी के पेंट से मिला है.. और सुसाइड नोट के आधार पर पटवारी के पुत्र ने मामले की शिकायत कर न्याय की मांग की है.. फिलहाल पटवारी जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है.. अंबिकापुर के जीवन ज्योति अस्पताल के आईसीयू वार्ड में डाक्टर उनकी जिन्दगी बचाने का प्रयास कर रहे हैं..

वही इस सम्बन्ध में जिले के एसपी डी.आर. अचला ने बाताया की जमीन खरीद फरोख्त का मामला है.. शिकायत के बाद मामले की जांच एसडीओपी को सौंपी गई है.. जांच के बाद ही आगे के तथ्य सामने आ सकेंगे..