नेता प्रतिपक्ष का आरोप गलत.. नही हुई कोई बैठक.. वो तो CM की तारीफ़ करते है डर कैसा : अखिलेश

कार्यक्रम सरकार का था भाजपा का नहीं-दो कैबनेट मंत्रियो को भी नहीं मिला अवसर : अखिलेश 

अंबिकापुर में बोनस तिहार कार्यक्रम के मंच पर नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव को मंच पर भाषण देने का अवसर ना मिलने पर उनके द्वारा दिए गए बयान को भाजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश सोनी ने गलत करार दिया है.. उन्होंने कहा की उन्हें भाषण से रोकने भाजपा कार्यालय में कोई मीटिंग नहीं हुई थी.. और नेता प्रतिपक्ष तो खुद मंच से मुख्यमंत्री की तारीफ़ करते है फिर डर जैसी कोई बात नहीं है… दरअसल इस मंच पर भाषण देने का अवसर न मिलने पर नेता प्रतिपक्ष नाराज हो गए थे और इसे भाजपा की शाजिस बताया था…

नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश सोनी ने कहा है की उनको मंच से भाषण देने से रोकने के लिए कोई बैठक भाजपा कार्यालय में नहीं की गई थी.. और ये सरकार का कार्यक्रम था, भाजपा का नहीं, नेता प्रतिपक्ष खुद भी जानते है की सब कुछ प्रशासन के द्वारा तय किया जाता है.. अखिलेश ने आगे कहा की रही बात उनके भाषण से डर की तो नेता प्रतिपक्ष कई बार मंच से मुख्यमंत्री की बड़ाई करते देखे गए है फिर भाजपा को कैसा डर.. उन्होंने बताया की समय कम था इस वजह से नेता प्रतिपक्ष सहित दो अन्य केबिनेट मंत्री भी मंच पर भाषण देने से वंचित रह गए है..और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में ये सब कुछ शासन के द्वारा तय किया जाता है..

दरअसल नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव ने इस मामले में कहा था की ना जाने किस डर की वजह से उन्हें मंच पर उद्बोधन से रोका गया.. उन्होंने आरोप भी लगाया था की कार्यक्रम के एक दिन पहले ही भाजपा कार्यालय में ये तय कर लिया गया था..

बहरहाल बोनस त्यौहार मनाकर भाजपा ने विधान सभा चुनाव का संख्नाद कर दिया है.. इधर नेता प्रतिपक्ष को मंच पर बोलने का अवसर ना मिलने के बाद वो नाराज होकर मंच से चले गए.. और तब से सरगुजा और प्रदेश की सियासत गर्म है.. जाहिर है की चुनाव नजदीक है.. और सभी पार्टियों के स्टंट भी शुरू हो चुके है.. लिहाजा सरगुजा में भी सियासी बाजार काफी गर्म है..