नारायणपुर की नक्सली हिंसा मे सरगुजा जिले का एक बेटा हुआ शहीद

अम्बिकापुर
नारायणपुर जिले मे हुए नक्सली हमले मे सरगुजा जिले के एक वीर सपूत अथनस बडा को भी अपनी जान गंवानी पडी है। जिसके बाद शहीद के शव को सरगुजा जिले के देवरी स्थित उसके पैतृत गांव ले आया गया है। जंहा पंहुच कर शहीद के सम्मान मे सरगुजा पुलिस अधीक्षक और कई प्रशासनिक अधिकारी और काफी संख्या में ग्रामीणो ने शहीद के अंतिम दर्शन कर उनको श्रर्दाजंलि दी।

जिले के देवरी निवासी अथनस बडा छत्तीसगढ सशस्त्र पुलिस बल के साथ नारायणपुर मे तैनात थे। तभी कल हुई नक्सली हिंसा जवान अथनस बडा नक्सलियो के गोली सेunnamed (32) शहीद हो गए। अथनस बडा सरगुजा जिले के बतौली विकासखण्ड के देवरी गांव के रहने वाले है। इधर अथनस के शहीद होने की खबर के बाद से ही गांव मे मातम पसरा हुआ है। ऐसे मे आज जब उसके शव को उसके पैतृत गांव देवरी लाया गया । तब अपने बेटे की जज्बे और देशभक्ति की बानगी सोंच कर परिजनो की आंखे भर आई। और शहीद के अंतिम दर्शन और श्रर्दाजंलि देने के लिए आस पास के सैकडो लोग जुटना शुरु हो गए।

इधर सरगुजा जिले के शहीद अथनस बडा के अंतिम दर्शन के लिए पुलिस अधीक्षक सुंदरराज पी, एसडीएम सीतापुर , कई राजनैतिक दल के प्रतिनिधी और काफी संख्या मे ग्रामीण पंहुचे थे।