दो बसों में हुई भिड़न्त..2 लोगो की मौत पर CM भूपेश बघेल ने किया ट्वीट..किया ऐलान!..

धमतरी..जिले के चिटोद में एक सुबह दो बसों में हुए भीषण सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई थी..और 45 यात्री घायल हो गए थे..जिसमे से गम्भीर रूप से घायल यात्रियों का उपचार मेकाहारा रायपुर में किया जा रहा है..वही अब इस सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संवेदना प्रकट करते हुए मुआवजे का ऐलान कर दिया है..

बता दे कि आज सुबह धमतरी और बालोद जिले की सीमा पर स्थित चिटोद गांव में दो यात्री बसों में आमने सामने भिड़न्त हो गई थी..और इस सड़क दुर्घटना में एक बस चालक रीवा निवासी धर्मेंद्र ठाकुर की समेत एक अन्य की मौत मौके पर हो गई थी..जबकि इस घटना में 45 लोग घायल हुए थे..इस घटना में गम्भीर रूप से घायल 7 लोगो को रायपुर रिफर किया गया था..

IMG 20190730 180148

जानकारी के मुताबिक आज सुबह जगदलपुर से रायपुर आ रही कांकेर रोड वेज की रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही पायल बस से भिड़ गई थी..जिसके बाद यात्रियों के शोर शराबे की बीच ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुँचकर बस में फंसे यात्रियों को बस से बाहर निकाला था..तथा ग्रामीणों की सूचना की बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलो को अस्पताल पहुँचाया ..

इस भीषण सड़क हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारियों के साथ प्रशासनिक महकमे के अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुँचे थे..और गम्भीर रूप से घायल यात्रियों को रायपुर रिफर किया गया था..शेष घायलो का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है..

वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना के सम्बन्ध में कलेक्टर रजत बंसल से मामले की जानकारी ली थी..यही नही मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर इस घटना के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए मृतको के परिजनों को 1-1 लाख ,गम्भीर रूप से घायल यात्रियों को 25-25 हजार रुपये व घायल यात्रियों को 10-10हजार मुआवजा राशि दिए जाने का ऐलान किया है!..