जब अपने ही विधायको से घिरी सरकार..तब विपक्ष ने किया वॉकआउट!..

रायपुर..राज्य विधानसभा में आज मानसून सत्र के दूसरे दिन विपक्ष तो विपक्ष सत्ता पक्ष के विधायक भी अपनी सरकार को घेरते दिखे..और राजस्व नुकसान से लेकर सड़को की गुणवत्ता समेत तमाम मुद्दों पर सरकार को घेरने का प्रयास किया..वही सदन में आबकारी मंत्री कवासी लखमा की अनुपस्थिति पर विपक्ष ने सदन से वॉकआउट किया..

बता दे कि मानूसन सत्र के दूसरे दिन विधायक आशीष छाबड़ा ने पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव को घेरने की कोशिश की ..विधायक छाबड़ा ने पीएमजीएसवाई के सड़क निर्माण में गुणवत्ता के मानकों पालन नही करने का आरोप लगाया..तब मंत्री सिंहदेव ने इस मामले को दिखवा लेने की बात कही..

वही विधायक विनोद चंद्राकर वर्ष 2017-18 में मनरेगा के मजदूरी भुगतान का मुद्दा का उठाया तब पंचायत मंत्री सिंहदेव ने जुलाई माह में ही मनरेगा भुगतान की राशि जारी किए जाने की जानकारी सदन को दी..

इसके अलावा बसपा विधायक इंदु बंजारे ने शराबबंदी को लेकर सदन में कहा कि आखिर प्रदेश में कब शराबबंदी होगी..जिस पर मंत्री मोहम्मद अकबर ने जवाब देते हुए कहा कि शराबबंदी के लिए समिति बनाई गई है..और समिति की रिपोर्ट आने पर इस मसले पर सरकार कदम उठाएगी..जिसके बाद विपक्ष ने सदन में आबकारी मंत्री की अनुपस्थिति पर आपत्ति करते हुए सदन से वॉकआउट किया..