गांधी चौक में ऑटो चालक की खुलेआम गुंडागर्दी.. DSP को घेर कर लहूलुहान होते तक पीटा..बेअसर हुई SP की समझाईश!..

बिलासपुर.. प्रदेश की न्यायधानी एक बार फिर खुलेआम गुंडागर्दी को लेकर बदनाम हुई है..और इस बार इस गुंडागर्दी का शिकार कोई और नही बल्कि एक डीएसपी हुआ है..जिसके बाद भी पुलिस गिरफ्त से आरोपी फरार है..

दरअसल न्यायधानी बिलासपुर के बीच शहर में कल एक ऑटो चालक और डीएसपी के बीच हुए मामूली विवाद ने हिंसक रूप तब ले लिया जब ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर डीएसपी भूपत सिंह धनेश्वरी की डंडे और रॉड से पिटाई कर दी..जिसके बाद डीएसपी को घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है..वही इस घटना की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में की गई है..बावजूद इसके इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नही कर पाई है..

बता दे कि दिन दहाड़े ऑटो चालकों द्वारा खुलेआम गुंडागर्दी करने की यह पहली घटना नही है..इससे पहले भी ऑटो चालकों पर मनमानी के आरोप लगते रहे है..और तो और कई प्रशासनिक अधिकारी भी इन ऑटो चालकों के शिकार बन चुके है..यही नही शनिवार की शाम एसपी प्रशांत अग्रवाल और एएसपी सिटी ने ऑटो चालकों को समझाईश दी थी..लेकिन फिर भी एसपी की समझाईश बेअसर तब हो गई..जब एक ऑटो चालक ने मामूली विवाद पर से एसपी को लहूलुहान कर दिया..

बता दे कि डीएसपी भूपत सिंह धनेश्वरी बालोद जिले के निवासी है..और कोरबा जिले के उरगा थाने में प्रशिक्षु थाना प्रभारी के पद पर तैनात है..डीएसपी भूपत सिंह कल अपने दोस्त और उसकी बहन के साथ रेलवे स्टेशन से गांधी चौक तक आये थे..जिसके बाद उनका एक ऑटो चालक से मामूली विवाद हो गया..जिसके बाद ऑटो चालक ने गांधी चौक पर ही अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर डीएसपी की पिटाई कर दी..और मौके से फरार हो गए.. बहरहाल डीएसपी के सिर व हाथ पैरो में चोटें आई है..और उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है..