जनाधार खोने पर बौखलाहट में झूठ बोल रही है कांग्रेस : दानिश

कांग्रेस ने किया 50 जोगी कार्यकर्ताओं के कांग्रेस प्रवेश का दावा

दानिश ने कहा 50 में से सिर्फ 1 ही है हमारी पार्टी से

बौखलाहट में दुष्प्रचार कर रही है कांग्रेस

अम्बिकापुर

देश दीपक “सचिन”

अम्बिकापुर कांग्रेस कमेटी द्वारा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के 50 से ज्यादा कार्यकर्ताओं का कांग्रेस प्रवास के दावे पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेता दानिश रफीक ने कोरा झूठ बताया है..कांग्रेस के दावे और दानिश के आरोप के बाद दोनों ही डालो में उहापोह की स्थिति बनी हुई है..दानिश ने बताया की पूर्व में भी कांग्रेस ने एक हजार कार्यकर्ताओं का कांग्रेस में प्रवेश का दावा किया था जो सरासर झूठ है..हालही में कांग्रेस ने जो पचास लोगो का आंकड़ा दिया है उसमे से सिर्फ एक ही पदाधिकारी संदीप मिश्र हमारा था बाकी के 49 लोग कांग्रेस ने कहा से लाये ये तो वही जान सकते है..हमारे संगठन से सिर्फ एक ही कार्यकर्ता कम हुआ है बाकी सभी अभी भी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ है.. उन्होंने कांग्रेस के द्वारा किये गए इस दावे को कांग्रेस की बौखलाहट बताते हुए कहा है की अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस बौखलाहट में दुष्प्रचार कर रही है..दानिस ने कहा की जल्द ही जनता कांग्रेस छतीसगढ़ सरगुजा में अपनी सदस्तायता को सार्वजनिक करेगी जो कांग्रेस के होश उड़ाने के लीये पर्याप्त है।

 

जोगी के 50 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

बहरहाल कांग्रेस ने एक प्रेस रिलीज जारी करते गये बताया है की कांग्रेस में युवाओं का स्वागत करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष बाल कृष्ण पाठक ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता रमन सिंह के कुशासन से तंग है. इन युवाओं की क्षमता का उपयोग बूथ से लेकर जिला और प्रदेश स्तर पर होगा. हम सब कंधे से कंधा मिला कर कांग्रेस की सरकार बना के रहेंगे. इस तरह की कई संगठनात्मक बातो के साथ कांग्रेस ने प्रेस रिलीज में लिखा की कांग्रेस प्रवेश करने वालों में छजका युवा के जिला महासचिव सन्दीप मिश्र,मो शाहबाज अंसारी,सूरज रजक,नीरज अग्रवाल, शुभम, अंकित,नरेंद्र सिंह,आशु,दिलीप दास,राजू प्रजापति,राहुल कुमार,नरेंद्र सिंह, गोरा सिंह,दीपक चैहान,सोहराब,राजा धुर्वे,मनोज, विक्की विश्वास,गोलू गुप्ता,राजेश वर्मा, अजय कुमार आदि शामिल है।

50 में से एक ही था हमारा पदाधिकारी- दानिश

बहरहाल कांग्रेस ने दावा किया है की जोगी की पार्टी से पचास लोगो ने कांग्रेस ज्वाइन किया है..लेकिन सरगुजा में जोगी की पार्टी के आधार स्तम्भ माने जाने वाले दानिश रफीक ने कांग्रेस के इस बयान को दुष्प्रचार और कोरा झूठ बताते हुए कहा है की संदीप मिश्र के अलावा इनमे से कोई भी हमारे संगठन का हिस्सा नही है..और ऐसे निसक्रिय लोगो की पार्टी में कोई आवश्यकता भी नहीं है..