छात्रा के गर्भ में था 7 महीने का बच्चा तो कर लिया अग्नि स्नान… आरोपी गिरफ्तार…

अम्बिकापुर स्थानीय कन्या महाविद्द्यालय में पढने वाली छात्रा के साथ जो हुआ हुआ उसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जायेंगे.. एक छात्रा की माशूमियत का फायदा उठाकर उसके साथ वो हैवानियत की गई की उसने खुद पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली.. छात्रा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और अंबिकापुर के कन्या महाविद्द्यालय में पढ़ाई कर रही थी.. बीते दो सितम्बर को इस लडकी ने खुद पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई..

इधर अंबिकापुर की गांधीनगर थाना पुलिस ने जीरो में मामला दर्ज कर सम्बंधित थाना लखनपुर को मामले की जांच सौंप दी.. लखनपुर थाना से जानकारी मिलने के बाद महिला एसडीओपी गरिमा द्विवेदी  के निर्देशन पर मामले में तुरंत ही 306 का अपराध पंजीबद्ध किया गया और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है..

बड़ी बात बता दें की दो तारीख से अब तक पुलिस मामले की जाँच कर रही थी.. इसी बीच मृतिका की पीएम रिपोर्ट ने पुलिस को भी चौंका दिया.. पुलिस आत्म हत्या के कारणों की जांच कर रही थी.. और पीएम रिपोर्ट में सामने आया की मृतिका के गर्भ में सात महीने का बच्चा था.. जाहिर है की एक कुंवारी लडकी जो कालेज में पढ़ रही थी उसके गर्भ में सात माह का बच्चा होना.. उसके लिए शर्मिन्दगी की बात थी.. और इसी वजह से उसने आत्महत्या की.. लिहाजा पुलिस ने मोबाइल काल डिटेल के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है..